आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म के बाद अब निशाने पर आई आलिया भट्ट की डार्लिंग्स, ट्रेंड हुआ #BoycottDarlings

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का विरोध किया. उसके बाद निशाने पर आई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha bandhan), वहीं अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) पर भी बायकॉट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म के बाद अब निशाने पर आई आलिया भट्ट की डार्लिंग्स, ट्रेंड हुआ #BoycottDarlings

#BoycottAliaBhatt: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट का ट्रेंड सा चल गया है. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक बॉलीवुड का बायकॉट किया जा रहा है. सबसे पहले लोगों ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का विरोध किया. उसके बाद निशाने पर आई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha bandhan), वहीं अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) पर भी बायकॉट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं.

5 अगस्त को रिलीज होने जा रही आलिया भट्ट (Alia Bhatt), शेफाली शाह और विजय वर्मा स्टारर ‘डार्लिंग्स’ पर बायकॉट का संकट आ गया है. आलिया की फिल्म का रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो गया है.

बीते कुछ समय से आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का बज बना हुआ है. आलिया फिल्म के प्रमोशन के लिए जमकर मेहनत भी कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को भी काफी सराहा गया था. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज को तैयार है.

फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इसका विरोध शुरू हो गया है. लोगों का कहना है कि फिल्म में एक पुरुष के साथ हो रहे डोमेस्टिक वायलेंस को डार्क कॉमेडी के तौर पर कैसे दिखाया जा सकता है.

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के कांसेप्ट पर नाराजगी जता रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं कि आलिया की फिल्म में एंटरटेनमेंट के नाम पर सिर्फ पुरुषों को टॉर्चर करना दिखाया जाने वाला है. इसके अलावा इंटरनेट यूजर्स का कहना है कि पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा नॉर्मल कैसे हो सकती है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म में सिर्फ एक्ट नहीं किया है, बल्कि वो इसकी प्रोड्यूसर भी हैं. इस तरह से लोगों ने अपनी बात रखते हुए सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की फिल्म को #BoycottDarlings करने का ट्रेंड शुरू कर दिया है.

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply