आलिया भट्ट का ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा- ‘एक Dislike कम नहीं कर सकता आपकी अहमियत’

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। इंस्टाग्राम पर आलिया के चाहने वालों की संख्या बढ़ कर 50 मिलियन हो गई है।

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट का ट्रोलर्स को करारा जवाब, कहा- ‘एक Dislike कम नहीं कर सकता आपकी अहमियत’
आलिया भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर जमकर हंगामा मचा हुआ है। नेपोटिज्म को लेकर कई बड़े स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। अब आलिया भट्ट ने इन सब बहस के बीच इंस्टाग्राम पर अपने मन की बात फैंस के साथ साझा की है। बीते दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को नेपोटिज्म की वजह से काफी ट्रोल किया गया था। यही नहीं, ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आई उनकी फिल्म सड़क 2 भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। इसके साथ यूट्यूब पर आए फिल्म के ट्रेलर पर लाइक से ज्यादा डिसलाइक की भरमार आ गई।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। इंस्टाग्राम पर आलिया के चाहने वालों की संख्या बढ़ कर 50 मिलियन हो गई है। इसी वजह से वे अपने फैंस को थैंक्स कह रही हैं। इसके साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया।

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में लिखा ‘आज एप्रिसिएशन डे है। मेरे परिवार, दोस्तों, सभी का शुक्रिया। आपकी वजह से मुझे 50 मिलियन लोगों का प्यार मिल गया है। मैं सभी से प्यार करती हूं। मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं। बीते कुछ महीनों मैंने बहुत कुछ सीखा है। सोशल मीडिया हमें जोड़ता है, हमें उत्साहित भी करता है, लेकिन ये हम नहीं हैं।’

आलिया ने आगे लिखा ‘मैं तब भी आज की तरह ही खुश और शुक्रगुजार थी जब मेरे 5, 15, 50 हजार चाहने वाले थे. मैं ये मानती हूं कि जीवन दूसरों से संबंध स्थापित करने पर ही बनता है। रिश्तों की अहमियत काफी अधिक होती है। इससे भी ज्यादा खुद से जुड़ना भी जरूरी है। कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर एक बटन, लाइक या फिर डिसलाइक कर आपकी अहमियत को कम नहीं कर सकता है।’

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: कविता कौशिक बनीं नई कैप्टन, घर में नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply