Padma Awards: पद्म श्री की बधाई पर आलिया भट्ट ने कंगना को भेजे फूल, रंगोली चंदेल ने ली चुटकी

रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट के फूलों पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं। मुझे बहुत मजा आ रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
Padma Awards: पद्म श्री की बधाई पर आलिया भट्ट ने कंगना को भेजे फूल, रंगोली चंदेल ने ली चुटकी
आलिया भट्ट, कंगना रनौत और रंगोली की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Padma Awards 2020: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पद्म श्री अवॉर्ड (Padma Awards) से नवाजा जाएगा। भारत सरकार ने इसकी घोषणा कर दी है। पद्म श्री अवॉर्ड मिलने की घोषणा पर कंगना रनौत ने ख़ुशी जाहिर करते हुए सभी को दिल से धन्यवाद कहा है। वहीं आलिया भट्ट ने भी इस पर कंगना रनौत को बधाई दी जिस पर कंगना की बहन रंगोली ने चुटकी ली है।

रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट के फूलों पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं। कंगना का पता नहीं लेकिन मुझे बहुत मजा आ रहा है। इसके साथ ही रंगोली ने आलिया द्वारा भेजा गया कार्ड और गुलदस्ते की फोटो भी शेयर की है।

बता दें आलिया और कंगना के बीच कोल्ड वार चल रहा है। कंगना कई बार आलिया पर निशाना साध चुकी हैं। कंगना ने खुले मंच पर आलिया को खुलकर बोलने तक की सलाह दे दी है। कंगना ने कहा कि आलिया भट्ट को खुलकर बोलना चाहिए। उन्हें अपनी राय रखनी चाहिए, न कि करण जौहर की पपेट बने रहना चाहिए।

नेपोटिज्म को लेकर आलिया कंगना एके निशाने पर कई बार आ चुकी हैं। एक बार तो कंगना ने यहां तक कह दिया कि अगर आलिया केवल रुपए कमाने पर ही ध्यान देना चाहती हैं और किसी मुद्दे पर अपनी आवाज नहीं उठाती तो उनके सफल होने का कोई मूल्य नहीं है। मैं उम्मीद करती हूं कि आलिया सक्सेस का सही मतलब पहचानें और अपनी जिम्मेदारियों को समझें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply