आलिया भट्ट को इन 5 चीजों ने बनाया बॉलीवुड का स्टार, एक्टिंग के अलावा ये चीजे भी हैं उनकी लिस्ट में शामिल

वैसे कभी अपने ये सोच है कि आलिया भट्ट को कौन सी चीजे बॉलीवुड में हिट बनाती है। एक्टिंग तो पहले नंबर पर आती ही है। साथ ही ऐसे कई रिजन भी है जिसके चलते बॉलीवुड में वो जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं।

आलिया भट्ट का ये 5 चीजे बनाती है बॉलीवुड स्टार ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जन्मदिन। आज ही के दिन 15 मार्च 1993 को आलिया भट्टा का जन्म हुआ था। बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट आज के समय में हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन चुकी हैं। आखिर हो भी क्यों ने बॉलीवुड को उन्होंने राजी, डियर जिंदगी और हाईवे जैसी सुपरहिट फिल्में जो दी है। वैसे कभी अपने ये सोच है कि आलिया भट्ट को कौन सी चीजे बॉलीवुड में हिट बनाती है। एक्टिंग तो पहले नंबर पर आती ही है। साथ ही ऐसे कई वजह भी है जिसके चलते बॉलीवुड में वो जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं। आइए देखते है कौन सी वो चीजे हैं-

हर कैरेक्टर में ढलने की है काबिलियत

चाहे फिल्म राजी हो या फिर हाईवे। आलिया भट्ट ने अपने हर किरदार को पूरी तरह से जीने की कोशिश की है। हर कैरेक्टर में वो इस कदर फिट बैठती है जिसे की मानो वो उसकी कैरेक्टर की लाइफ रियलिटी में भी जी रही हो। राजी फिल्म में देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा रखने वाली लड़की से लेकर हाईवे में एक स्पिंल लड़की का किरदार निभाकर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है।

छोटी सी उम्र में जीते है इतने खिताब

आलिया भट्ट को उनकी एक्टिंग और हुनर के लिए अब तक 15 से ज्यादा अवार्ड मिल चुके हैं। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवार्ड फिल्म उड़ता पंजाब के लिए मिला था। तो वहीं, स्टार प्लस एंटरटेनर ऑफ द ईयर अवार्ड भी उन्हें मिल चुका है। इसके साथ ही हाईवे और शानदार जैसी फिल्म के लिए भी उन्हें अवार्ड मिल चुके हैं।

हर फिल्म में है एक खास मैसेज

आलिया भट्ट की ज्यादातर फिल्मे इसलिए भी सुपरहिट होती है क्योंकि लोग उससे खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। आलिया भट्ट ने कई ऐसी फिल्म की है जो कोई न कोई मैसेज लोगों तक पहुंचना का काम करती है। राजी फिल्म में जहां देशभक्ति की भावना दिखाई गई है। तो वहीं, डियर जिंदगी में लाइफ की हर परेशानी को फेस करते हुए हर पल को एंजॉय करने की सीख हमे मिली है।

ऑफ स्क्रीन ही नहीं ऑन स्क्रीन भी हैं एक अच्छी बेटी

आलिया भट्ट की असल जिंदगी में अपनी मां सोनी राजदान के साथ तो पटती ही है। साथ ही अपनी ऑन स्क्रीन मां के साथ भी उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। अरे भई आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी और राजी को ही देख लो। मां-बेटी का जो रिश्ता इन दो फिल्म में खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है। उसने लोगों का दिल बेहतरीन तरीके से जीत है।

फैशन स्टार यूं ही नहीं कहलाती आलिया

अवॉर्ड फंक्शन के साथ-साथ आलिया फिल्म में अपनी खूबसूरत और फैशन से लोगों को दीवाना बनाती हैं। उनकी फिल्म बदरी की दुल्हिनाया में ही उनका अंदाज देख लो। हर ड्रेस जो उन्होंने इस फिल्म में पहनी है उसमें वो खूबसूरत लगी हैं। इसके अलावा स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उनके लुक की काफी तारीफ भी हुई थी। आलिया भट्ट के फैशन सेंस और ड्रेसिंग सेंस से लड़कियों इंस्पायर तो होती ही हैं।

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Leave a Reply