इस हफ्ते लगेगा इन 3 बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्मों का तड़का, रिलीज हो रही है ‘कलंक’, ‘आफ्टर’ और ‘वीपिंग वुमेन’

आलिया भट्ट, वरुण धवन की आने वाली फिल्म कलंक बुधवार को रिलीज होगी वहीं रॉबर्ट डाउनी जूनियर की द वॉयज ऑफ़ डॉक्टर डोलाटिटल 19 अप्रैल को भारत में रिलीज होगी। यहां जानिए इस हफ्ते आने वाली सभी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों की पूरी लिस्ट।

Author   |     |     |     |   Updated 
इस हफ्ते लगेगा इन 3 बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्मों का तड़का, रिलीज हो रही है ‘कलंक’, ‘आफ्टर’ और ‘वीपिंग वुमेन’
आने वाले फिल्में द कर्स ऑफ वीपिंग वूमेन, आफ्टर और कलंक

शुक्रवार का दिन भारतीय सिनेमा के लिए बहुत ही खास माना जाता है। इस दिन बड़े से बड़े और छोटे से छोटे स्टार कास्ट की फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देती है। 70 मिमी स्क्रीन पर टकटकी लगाने से बेहतर कुछ नहीं है। ऐसे में जब शुक्रवार की बात आ गई तो हमारे लिए यह जानना जरुरी हो जाता है कि कौन सी फिल्म सबका दिल जीतेंगी और किसकी कुर्सी नीचे फिसलने वाली है।

अप्रैल के 2 सप्ताह निकलने के बाद इस शुक्रवार आपके टेस्ट को बदलने के लिए कुछ रोमांचक फिल्में इस हफ्ते थियेटर पर दस्तक देने वाली हैं। तो आने वाले इस हफ्ते में पॉपकॉर्न, कोल्डड्रिंक्स के साथ अपने टिकट बुक करने के लिए तैयार हो जाओ।

इस हफ्ते करण जौहर के बैनर तले मल्टी स्टारर फिल्म कलंक आने वाली है। जो 17 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म, स्वतंत्रता के समय की एक ऐसी कहानी बुनती है जो प्यार में पड़े सारे मायने भूल जाते हैं। इसके अलावा, रॉबर्ट डाउनी जूनियर (आयरन मैन) ह्यूग लॉफ्टिंग की दूसरी डॉक्टर डोलाटल किताब पर आधारित फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी प्रभावशाली है जिसमें ऑक्टेविया स्पेंसर और मैरियन कोटिलार्ड, टॉम हॉलैंड, सेलेना गोमेज़, जॉन सीना जैसे उम्दा कलाकार शामिल हैं। इस हफ्ते, जेम्स वान अपने अगली हॉरर फिल्म द कर्स ऑफ़ द वेपिंग वुमन के साथ वापसी कर रहे हैं।

इस हफ्ते की आने वाली फिल्मों पर एक नजर…

1.कलंक

आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे बड़े स्टारकास्ट वाली फिल्म कलंक इस साल की बॉलीवुड में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के ट्रेलर ने अपने सुरम्य दृश्यों और मंत्रमुग्ध करने वाले संवादों से दर्शकों का मन जीत लिया है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 अप्रैल, बुधवार को रिलीज होने वाली है।

2.द कर्स ऑफ वीपिंग वूमेन

लिंडा कार्डेलिनी, पेट्रीसिया वेलास्केज़, मैरिसोल रामिरेज़ और इरेन केंग, द कर्स ऑफ द वीपिंग वुमेन सिंगल मदर के इर्द-गिर्द घूमती हुई फिल्म है। जो एक बुरी आत्मा से ग्रस्त हैं। यह फिल्म 1970 के दशक में लॉस एंजिल्स में स्थापित, हॉरर थ्रिलर ला लालोना की याद दिलाती है। माना जाता है कि वह रात को डंठल और बच्चों का शिकार करता था।

3.आफ्टर

बहुचर्चित उपन्यास एना टॉड के आधार पर इस फिल्म को बनाया गया है। फिल्म एक युवा महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों सह कलाकार जब प्यार में पड़ते है तो दोनों के आपसी रिश्ते में बहुत सारे उतर चढ़ाव आते हैं। जोसफीन लैंगफोर्ड और फिएनेस-टिफिन द्वारा अभिनय फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है।

यहां देखिए फिल्म कलंक का लेटेस्ट वीडियो

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply