Alia Bhatt Welcomes Baby Girl: आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म, नन्ही परी से मिलने अस्पताल पहुंचीं दादी-नानी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बन गई हैं. आलिया ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है. कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है.

  |     |     |     |   Updated 
Alia Bhatt Welcomes Baby Girl: आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म, नन्ही परी से मिलने अस्पताल पहुंचीं दादी-नानी

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Welcomes Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बन गई हैं. आलिया ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है. कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है. आलिया आज सुबह ही रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई. वहीं अब सोनी राजदान और नीतू कपूर बेबी से मिलने हॉस्पिटल पहुंच गई हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट डिलीवरी के लिए आलिया भट्ट आज सुबह ही एचएन रिलायंस हॉस्पिटल गए थे. अब आलिया की डिलीवरी के बाद नीतू कपूर और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान हॉस्पिटल पहुंच गई हैं. हॉस्पिटल में एंट्री करते हुए सोनी राजदान और नीतू कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर पर नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

आलिया भट्ट मां बन गई हैं. उन्होंने 12.05 मिनट पर बेटी को जन्म दिया था. आलिया के बेटी के जन्म की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस बधाइयां दे रहे हैं. आलिया (Alia) -रणबीर (Ranbir) के बच्चे के जन्म की खबर सुनकर फैंस बेहद खुश हैं.

आलिया भट्ट ने पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है ‘और हम अपने जीवन की सबसे खूबसूरत खबर शेयर कर रहे हैं… हमारी जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आ गया है और ये हमारी प्यारी बेबी गर्ल है. हमारी जिंदगी प्यार से भर गई है… आपके रणबीर-आलिया…’

यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए साल 2022 बेहद ख़ास बना हुआ है. ये साल आलिया की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. इस साल एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू किया.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply