डिसलाइक के बाद ‘सड़क 2’ ने बना डाला एक और रिकॉर्ड, बनी अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म!

सबसे ज्यादा डिसलाइक के साथ अब रेटिंग के मामले में भी सड़क 2 ने रिकॉर्ड बनाया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
डिसलाइक के बाद ‘सड़क 2’ ने बना डाला एक और रिकॉर्ड, बनी अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म!
'सड़क 2' फिल्म का पोस्टर

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2 (Sadak 2)’ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। फिल्म में महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) मुख्य भूमिका में हैं। सड़क 2 ट्रेलर रिलीज के साथ ही मीडिया की सुर्ख़ियों में हैं। वहीं अब फिल्म को लेकर एक और रिकॉर्ड की बात समाने आ रही है। सबसे ज्यादा डिसलाइक के साथ अब रेटिंग के मामले में भी सड़क 2 ने रिकॉर्ड बनाया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फिल्म को लेकर जमकर निगेटिव ट्वीट्स कर रहे हैं। वहीं रेटिंग के मामले में इस फिल्म ने अजय देवगन और तमन्ना भाटिया की ‘हिम्मतवाला’, सैफ अली खान की फिल्म ‘हमशक्ल’ और रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘आग’ से भी कम रेटिंग पाकर अब तक की सबसे खराब रेटिंग वाली फिल्म बन चुकी है। IMBD की ओर से ‘सड़क 2’ को 1.1 रेटिंग दी गई है, जबकि इससे पहले ‘हिम्मतवाला’, ‘हमशक्ल’ और ‘आग’ को 1.7 रेटिंग दी गई थी।

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स में आलिया भट्ट के साथ-साथ उनके पिता महेश भट्ट का भी जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

बता दें इस फ़िल्म की ट्रेलर ने रिलीज होने के कुछ ही घंटे में ही अनोखा रिकॉर्ड बना दिया। यूट्यूब पर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को नापसंद करने की एक होड़ सी लग गई। खबर लिखे जाने तक इस ट्रेलर को 12 मिलियन यानी 1 करोड़ 20 लाख लोगों ने नापसंद किया। ट्रेलर के साथ अब फिल्म को लेकर भी रिव्यु अच्छे नहीं आए हैं। इसे बेहद ख़राब रेटिंग मिली है।

सुशांत केस: ऋचा चड्ढा को मारिजुआना को ड्रग्स बताने वालों पर आया गुस्सा, गिनाए इसके फायदे

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply