Ali Fazal: बॉलीवुड स्टार्स देखते ही रह गए, ‘गुड्डू भैया’ अली फजल के हाथ फिर लगी बड़ी हॉलीवुड फिल्म

अली फज़ल एक और हॉलीवुड फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे, जो अफगानिस्तान की लड़कियों की रोबोटिक्स टीम की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है.

  |     |     |     |   Updated 
Ali Fazal: बॉलीवुड स्टार्स देखते ही रह गए, ‘गुड्डू भैया’ अली फजल के हाथ फिर लगी बड़ी हॉलीवुड फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) पश्चिम की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ काम करते हुए, अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स के साथ लगातार धूम मचा रहे हैं. पिछले साल ही यह घोषणा की गई थी कि अभिनेता को एक्शन पैक्ड फिल्म कंधार में जेरार्ड बटलर के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जो 2023 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. अब अभिनेता एक बार फिर ‘अफगान ड्रीमर्स’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म को बनाया है  दो बार ऑस्कर जीतने वाले निर्देशक बिल गुटेंटाग ने. बिल ने अपनी दो शॉर्ट फिल्मों, यू डोंट हैव टू डाई और ट्विन टावर्स के लिए प्रतिष्ठित अकादमी का खिताब जीता है. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

अली फजल (Ali Fazal)

अफगान ड्रीमर्स के लिए शूट हाल ही में मोरक्को में शुरू हुआ और 50 दिनों का शेड्यूल होगा, जिसमें अधिकांश फिल्म मोरक्को और बुडापेस्ट में शूट की जाएगी. यह फिल्म एक सच्ची कहानी है जिसे 2017 में अफगान तकनीकी उद्यमी, रोया महबूब द्वारा शुरू किया गया था, जो देश में भारी पितृसत्तात्मक समाज के बावजूद युवा महिलाओं को विज्ञान और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अपने कौशल को विकसित करने में मदद करने के तरीके के रूप में शुरू किया गया था. फिल्म देश की राजनीति की अराजक, कभी-कभी खतरनाक बैकग्राउंड पर प्रकाश डालती नजर आएगी. फिल्म उन अफगान लड़कियों की टीम की कहानी बताती है जिन्होंने दुनिया भर में यात्रा की और प्रतियोगिताओं में भाग लिया, वैश्विक मीडिया का ध्यान आकर्षित किया और यहां तक ​​कि दुनिया भर के प्रमुख राजनेताओं से भी मुलाकात की. रोया की भूमिका द बोल्ड टाइप फेम निकोहल बुशेरी द्वारा निभाया जाएगा. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

अली फजल (Ali Fazal)

इसके बारे में बात करते हुए अली (Ali Fazal) ने कहा, “ये खबर साझा करतें हुए और बिल द्वारा निर्देशित होने के लिए उत्साहित और विनम्र हूं, जिनके पास काम का एक त्रुटिहीन निकाय है. अफगान ड्रीमर्स एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है जिसे बताया जाना ज़रूरी है और मैं इस कहानी का सिनेमैटिक हिस्सा बनकर खुश हूं.” बता दें, फिल्म का निर्माण लौरा ओवरडेक, समुद्रिका अरोरा और बिल गुटेंटाग द्वारा किया जा रहा है और इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply