‘दृश्यम 2’ से वायरल हुआ अक्षय खन्ना का मजेदार वीडियो, एक्टर की हरकत देख हंसते हंसते पागल हुई स्टार कास्ट

पर्दे के पीछे शूटिंग के वक्त अक्षय खन्ना 'दृश्यम 2' के सेट पर काफी मजेदार अंदाज में दिखे हैं. हाल ही में 'दृश्यम 2' के मेकर्स की ओर से फिल्म का बिहांइड द सीन वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अक्षय खन्ना 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक से कह रहे हैं कि भाई सीन दे सीन, सीन भूल गया हू मैं.

  |     |     |     |   Updated 
‘दृश्यम 2’ से वायरल हुआ अक्षय खन्ना का मजेदार वीडियो, एक्टर की हरकत देख हंसते हंसते पागल हुई स्टार कास्ट
Drishyam 2 BTS Video

बॉलीवुड के फेमस एकटर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2)  इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. रिलीज के पहले सप्ताह में ही इस फिल्म ने 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ फेमस एक्ट्रेस तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) भी अहम भूमिका में हैं. वहीं अब इसी बीच ‘दृश्यम 2’ का एक बीटीएस वीडियो सामने आया है, जिसमें सुपरस्टार अजय देवगन से लेकर अक्षय खन्ना तक और फिल्म की तमाम स्टार कास्ट मौज मस्ती करती दिख रही है.

Drishyam 2
Drishyam 2

दृश्यम 2′ के सेट से वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, पर्दे के पीछे शूटिंग के वक्त अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के सेट पर काफी मजेदार अंदाज में दिखे हैं. हाल ही में ‘दृश्यम 2’ के मेकर्स की ओर से फिल्म का बिहांइड द सीन वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अक्षय खन्ना ‘दृश्यम 2’ के डायरेक्टर अभिषेक पाठक से कह रहे हैं कि भाई सीन दे सीन, सीन भूल गया हूं मैं. हालांकि अक्षय का ये अंदाज देख हर कोई सेट पर हंसने लगता है. खुद अक्षय खन्ना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. बता दें फिल्म ‘दृश्यम 2’ में आईपीएस ऑफिसर तरुण का किरदार निभाने वाले अक्षय खन्ना की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. जिस तरीके से अक्षय ने इस फिल्म में अपने रोल को प्ले किया, उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस श्रेया सरन ने ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग के दौरान काफी मस्ती की है. ‘दृश्यम 2’ के इस बीटीएस वीडियो में आपको अजय देवगन और सौरभ शुक्ला की भी झलक आसानी से देखने को मिल जाएगी. यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

2015 में रिलीज हुई दृश्यम का दूसरा पार्ट

बता दें, फिल्म ‘दृश्यम 2’  का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था. जो लोगों को काफी पसंद आया था, जिसके बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट ‘दृश्यम 2′ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार हैं. संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और शिव चनाना ने इसके को-प्रोड्यूसर हैं. फिल्म को वायकॉम 18, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पनोरमा स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया है.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply