रामलला के दर्शन के बाद अक्षय कुमार ने की CM योगी से मुलाकात! रामसेतु की तैयारी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' (RamSetu) की तैयारी में लगे हुए हैं। इसके लिए सबसे पहले अक्षय कुमार भगवान श्रीराम की शरण में अयोध्या विजिट करने पहुंचे। रामलला के दर्शन के बाद अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से भी मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैन्स के साथ इस बारे में खबर साझा की है।

  |     |     |     |   Updated 
रामलला के दर्शन के बाद अक्षय कुमार ने की CM योगी से मुलाकात! रामसेतु की तैयारी
अक्षय कुमार और सीएम योगी (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ (RamSetu) की तैयारी में लगे हुए हैं। इसके लिए सबसे पहले अक्षय कुमार भगवान श्रीराम की शरण में अयोध्या विजिट करने पहुंचे। रामलला के दर्शन के बाद अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से भी मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैन्स के साथ इस बारे में खबर साझा की है।

अक्षय कुमार ने रामलला की पूजा के दौरान वहां रखे फिल्म के क्लैप की तस्वीर भी शेयर की। अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है “आज श्री अयोध्या जी में फिल्म “रामसेतु” के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम।”

अक्षय कुमार के साथ इस मौके पर नुसरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडिस भी साथ में थीं। भगवान श्रीराम के दर्शन के बाद अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। अब अक्षय कुमार की अयोध्या विजिट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सीएम योगी ने अक्षय कुमार से बातचीत के दौरान बताया कि किस तरह रामायण एक ऐसी कहानी है जिसके बारे में देश का बच्चा-बच्चा जानता है। उन्होंने बताया कि किस तरह रामायण की कहानी के कुछ सीन को दिखाने के दौरान उन्हें लोगों को रोमांचिक कर दिया जाना चाहिए।

कियारा आडवाणी कर रही हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट! रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply