2.0 Trailer : फिल्मी करियर में पहली बार अक्षय कुमार ने किया ये काम, जिसे सुनकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेलर में रजनीकांत और अक्षय कुमार धमाकेदार एक्टिंग देखने को मिली। ट्रेलर लॉन्च के इंवेट के दौरान अक्षय कुमार ने कुछ दिलचस्प बातें साक्षा की...

फिल्म 2.0 भारत की सबसे महंगी फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में रजनीकांत और अक्षय कुमार धमाकेदार एक्टिंग देखने को मिली। ट्रेलर लॉन्च के इंवेट के दौरान अक्षय कुमार ने कुछ दिलचस्प बातें साक्षा की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके किरदार को गढ़ने के लिए कड़ी मशक्कत की गई है।

अक्षय कुमार ने बताया कि उनको शूटिंग के दौरान मेकअप करने और उतारने के लिए उनको घंटों बैठना पड़ता था। उन्होंने बताया कि उनको साढ़े तीन घंटे मेकअप करवाने के लिए और ढेड घंटे मेकअप उतारने के लिए बैठना पड़ता था। फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है। उनका लुक फिल्म में बेहद ही खतरनाक है।

वहीं इस दौरान अक्षय कुमार तमिल में भी बोलते नजर आए। वो एक कागज में कुछ लिखकर आए थे। उन्होंने कहा कि वो रजनीकांत सर और शंकर के इस एपिक में काम कर वो गर्व महसूस कर रहे हैं इसके लिए वो आभारी भी हैं। अक्षय कुमार ने कहा मैंने 28 साल के करियर में जो भी मेकअप किया उन्होंने इसी फिल्म के लिए किया।

जबरदस्त है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। जिसकी में शुरूआत आसमान में उड़ते पंछियों और एक आदमी के साथ होती है जो की उन्हें देखकर अपनी बांहे फैले हुए चलता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद लोगों को उनके मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए दिखाया जाता है। कोई सेल्फी ले रहा होता है तो कोई फोन में वीडियो देख रह होता है। बाद में ट्रेलर के अंदर एमी जैक्सन के रोबाट होने की झलक को दिखाया जाता है जो की इंसानी रुप से अचानक रोबाट में बदल जाती है।

इसके बाद सभी लोगों के हाथों से एक – एक करके मोबाइल फोन छिनते हुए नजर आते है। टीवी पर एक ब्रेकिंग न्यूज दिखाई जाती है जिसमें एंकर कहती हुई दिखाई देती है कि सेलफोन हुए लोगों के गायब। पागल हुई भीड़। इससे पूरे शहर में अफरा तफरी मच जाती है। फिर एंट्री होती है आसमान में मोबाइल फोन से एक बड़े से पक्षी की। जो की शहर में बुरी तरह से तबाही मचाने का काम शुरु कर देता है। इसके बाद एक्टर अक्षय कुमार गुस्से में कहते हुए नजर आते है ‘ सेलफोन रखने वाला हर एक व्यक्ति हथियार है। उसे देखते ही हर कोई डरकर भागना शुरु कर देंगे देखना तुम’।

चिट्टी रोबोट को इस तबाही से निपटने के लिए तैयार किया जाता है जिसमें उसकी बैटरी एमी जैक्सन जो की खुद इस फिल्म में रोबोट है चार्ज करती हुई नजर आती हैं। इसके बाद अक्षय कुमार और राजनीकांत आमनेे सामने आकर एक दूसरे से फाइट करते हैं। अगर ट्रेलर में दिखाए गए एनिमेशन और ग्राफिक्स की बात करें तो वो काफी जबरदस्त है। इस फिल्म में ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। इतना ही ट्रेलर के लास्ट सीन में दिखाया गया है कि दोनों एक्टर एक साथ एक विशाल रुप लेकर आपस में जबरदस्त फाइट करेंगे।

देखिए इवेंट के दौरान की तस्वीरें…

NEXT STORY

Leave a Reply