Cuttputli Twitter Review: अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ ने जीता लोगों का दिल, रकुल प्रीत ने अपने किरदार से डाली जान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म कठपुतली (Cuttputli) आज 2 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. अभी कुछ दिनों पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

  |     |     |     |   Updated 
Cuttputli Twitter Review: अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ ने जीता लोगों का दिल, रकुल प्रीत ने अपने किरदार से डाली जान
अक्षय कुमार (फोटो: सोशल मीडिया)

Cuttputli Twitter Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म कठपुतली (Cuttputli) आज 2 सितम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. अभी कुछ दिनों पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. अब फिल्म देखने के बाद यूजर्स ट्विटर पर फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ को लोग बेहद शानदार बता रहे हैं. इस फिल्म को इसकी ऑरिजनल से अच्छा बताया है. सोशल मीडिया पर एक फैन ने अपने ट्वीट में लिखा है कठपुतली अपनी ऑरिजनल से भी बेहतर है. इसके अगले पार्ट में भी अक्षय कुमार हो लेना चाहिए.

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने रकुल प्रीत के किरदार दिव्या को बेहद शानदार बताया है. वहीं फिल्म में रकुल के लुक की भी तारीफ़ की है. फिल्म के क्लाइमेक्स की भी तारीफ़ हो रही है. वहीं कुछ यूजर्स ने अक्षय कुमार की फिल्म को बेहद खराब बताया है. एक यूजर ने फिल्म को सिर्फ 1.5 स्टार ही दिया है.

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला को थी नशे की लत, जेल भी गए… जानें अनसुनी बातें

यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

फिल्म कठपुतली को लेकर अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा था, ये फिल्म प्रकृति की सुंदरता के बीच कसौली में बदसूरत हत्याओं की घटनाओं का खुलासा करती है. इसमें दर्शकों को काफी ट्विस्ट और टर्न्स आपको देखने को मिलेंगे. मैं एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर अर्जन सेठी के किरदार में हूं जो एक साइको किलर को पकड़ना चाहता है जिसके मोटिव के बारे में कुछ भी नहीं पता.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म कठपुतली को वाषु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. वहीं फिल्म को रंजीत एम तिवारी इसके निर्देशक हैं. फिल्म में अक्षय के अलावा सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह भी अहम किरदार में हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply