छोटी बच्ची ने गाया ‘बाला’ गाना, अक्षय कुमार भी तारीफ़ किये बिना ना रह पाए, देखें Video

क वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची फिल्म 'हाउसफुल 4' का 'बाला' गाना गए रही है। जिस पर खुद अक्षय कुमार ने भी रिएक्शन दिया है।

  |     |     |     |   Published 
छोटी बच्ची ने गाया ‘बाला’ गाना, अक्षय कुमार भी तारीफ़ किये बिना ना रह पाए, देखें Video
अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहें लगे हैं। अक्षय अपने फैंस के जवाब भी देते हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ‘बाला’ गाना गए रही है। जिस पर खुद अक्षय कुमार ने भी रिएक्शन दिया है।

वायरल हो रहा वीडियो एक छोटी बच्ची का है जो टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) की भतीजी है। रवि ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है ‘मेरी छोटी भतीजी अक्षय कुमार सर के ‘बाला’ गाने की बड़ी फैन है।’ वहीं रवि दुबे के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। अक्षय को इस बच्ची की क्यूटनेस और उनका ‘बाला’ गाने का अंदाज काफी पसंद आया। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है ‘इसने गाने के शब्दों को बिल्कुल ठीक पकड़ा है। बहुत क्यूट है।’

इस एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे सलमान खान, छप गए थे शादी के कार्ड, लेकिन एक्ट्रेस ने…

अक्षय कुमार इन दिनों कोरोना योद्धाओं का भी काफी सपोर्ट कर रहे हैं। अक्षय ने इन योद्धाओं समर्थन में कई ट्वीट भी किये। इसी के साथ ही अक्षय ने कई बार सहायता राशि भी दी। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी कि वो जल्द ही अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

आपको बता दें अक्षय कुमार ‘बेल बॉटम’ के साथ साथ ‘लक्ष्मी बम’, ‘सूर्यवंशी’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘अतरंगी रे’ में भी दिखाई देंगे। कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के चलते फिल्में सिनेमाघरों ना रिलीज होकर OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही में घोषणा हुई थी कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी डिजिटली रिलीज होगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply