‘मिशन मंगल’ पर बोले अक्षय कुमार- मुझे नहीं लगता था कि एक साथ 5 एक्ट्रेस किसी फिल्म के लिए राजी होंगी

अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हरी और नित्या मेनन मुख्य किरदारों में हैं।

By   |    |   582 reads   |  0 comments
‘मिशन मंगल’ पर बोले अक्षय कुमार- मुझे नहीं लगता था कि एक साथ 5 एक्ट्रेस किसी फिल्म के लिए राजी होंगी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों ‘मिशन मंगल’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कृति कुल्हरी और नित्या मेनन मुख्य किरदारों में हैं। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में शरमन जोशी भी हैं। एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बताते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि उन्हें नहीं लगता था कि कभी किसी फिल्म में एक साथ काम करने के लिए 5 एक्ट्रेस राजी होंगी। यह स्क्रिप्ट की डिमांड है। वह असली हीरो हैं। अक्षय फिल्म में एक साथ 5 एक्ट्रेस के काम करने को लेकर बहुत खुश हैं।

अक्षय कुमार कहते हैं, ‘स्क्रिप्ट की डिमांड कुछ इस तरह की है कि महिलाओं को ही रियल हीरो मानकर फिल्म की कहानी दिखाई जाए। मैं भले ही इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा हूं लेकिन मुझे इस फिल्म में जितना दिखना है उतना ही दिखूंगा। मैं इस बात के लिए खुश हूं कि जब पांचों अभिनेत्रियों को फिल्म की स्क्रिप्ट और उनके रोल के बारे में बताया गया तो उन्होंने एक बार भी मना नहीं किया।’

अक्षय ने शेयर की ‘मिशन मंगल’ के स्टार्स संग फोटो…

अक्षय कुमार आगे कहते हैं, ‘सभी अभिनेत्रियां बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं। सभी एक्ट्रेस को ये चिंता नहीं थी कि वह ये फिल्म क्यों करें, दूसरी अभिनेत्रियों का फिल्म में क्या रोल है। मुझे नहीं लगता था कि कभी पांच हीरो मिलकर ऐसी किसी फिल्म का हिस्सा बन सकते थे। सभी एक्ट्रेस अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित थीं। शरमन भी फिल्म में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।’

अक्षय कुमार ने आगे कहा, ‘पहले कभी राजकुमार कोहली, जेपी दत्ता और बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर्स ऐसी मल्टीस्टारर फिल्में बनाते थे। सभी बड़े एक्टर्स फिल्म में होते थे लेकिन मुझे नहीं लगता कि अब ऐसा संभव है। मैं गलत था।’ अक्षय इस फिल्म के निर्माता हैं और आर. बाल्की इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘मिशन मंगल’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने दिशा पटानी को फिल्म के लिए अप्रोच किए जाने की खबरों पर कहा कि उन्होंने कभी भी इस फिल्म के लिए दिशा पटानी को अप्रोच नहीं किया। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘केसरी’ के बारे में कहा कि फिल्म की शूटिंग अपने अंतिम दौर में है। 5-6 दिनों में शूटिंग पूरी हो जाएगी। ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। बताते चलें कि अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन की फिल्म ‘2.0’ 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

देखिए फिल्म 2.0 का ट्रेलर…

देखिए अक्षय कुमार के कुछ अन्य वीडियो…

Leave a Reply