अक्षय कुमार का मेट्रो-एयरपोर्ट पर डटे रहने वाले CISF जवानों को सलाम, देखें Viral वीडियो

अक्षय कुमार ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल CISF (सीआईएसएफ) के जवानों को कोरोना वायरस पैनडेमिक में उनकी ड्यूटी के लिए समर्पण को देखते हुए सलाम किया है।

  |     |     |     |   Published 
अक्षय कुमार का मेट्रो-एयरपोर्ट पर डटे रहने वाले CISF जवानों को सलाम, देखें Viral वीडियो
अक्षय कुमार की तस्वीर

कोरोना वायरस (Coronavirus) संकट में देश के डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सीआईएसएफ जवान अन्य योद्धा अपनी ड्यूटी को पूरी जिम्मेदारी के साथ पूरा कर रहे हैं। देश की जनता ऐसे योद्धाओं को सलाम कर रही हैं। वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी एक वीडियो शेयर कर इन योद्धाओं को सलाम किया है। अक्षय कुमार ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल CISF (सीआईएसएफ) के जवानों को कोरोना वायरस पैनडेमिक में उनकी ड्यूटी के लिए समर्पण को देखते हुए सलाम किया है।

अक्षय कुमार ने अपने वीडियो में कहा हैं “सीआईएसएफ के जवानों से आप लोग भी मिले होंगे। वो लोग एयरपोर्ट की सिक्योरिटी करते हैं। मेट्रो की सिक्योरिटी पर होते हैं। कोरोना वायरस की इस महामारी के वक्त भी CISF की टीम प्रशासन की सहायता करने में सबसे आगे है। मास्क बांधना हो, खाना बांटना हो या प्रोटेक्टिव गियर को बांटना हो, सुबह से शाम ये लोग सेवा में लगे रहते हैं और इसके चलते भगवान ना करे इन्हें इनफेक्शन हो।

इसी के साथ ही अक्षय कुमार ने आगे कहा कि “ये लोग नि:स्वार्थ भाव से अपनी ड्यूटी पर लगे हुए हैं। शायद हम उनकी बात कहते नहीं, लेकिन आज मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हमें उन पर कितना गर्व है। उनके इस प्रयास को मैं सलाम करता हूं। मैं उनका तहेदिल से धन्यवाद भी करता हूं कि आप हैं तो हम घर पर सुरक्षित हैं। एक बार हाथ जोड़कर आप सबका धन्यवाद।”

वहीँ अक्षय कुमार के इस वीडियो पर सीआईएसएफ ने आभार जताया है। अक्षय के इस वीडियो को शेयर करके सीएसआईएफ (CISF) ने ट्वीट में लिखा है “इस प्रोत्साहन के लिए हम जाने-माने अभिनेता श्री अक्षय कुमार का आभार व्यक्त करते हैं। निश्चित रूप से यह सीआईएसएफ के कोरोना वारियर्स को पूरे समर्पण के साथ अपनी सेवाएं देने के लिए प्रेरित करेगा। शुक्रिया।”

Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report: सुशांत के फाइनल पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर…

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply