अक्षय कुमार ने बताया कौन होगा बॉलीवुड का फ्यूचर स्टार, रणवीर सिंह की बजाए लिया इस लिटिल मास्टर का नाम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) के प्रमोशन के दौरान बताया कि तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ही बॉलीवुड के आने वाले स्टार हैं। जानिए अपनी बात में क्या कहते दिखे खिलाड़ियों के खिलाड़ी।

Author   |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार ने बताया कौन होगा बॉलीवुड का फ्यूचर स्टार, रणवीर सिंह की बजाए लिया इस लिटिल मास्टर का नाम

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) के अलावा फिलहाल किसी और चीज को लेकर भी चर्चा में हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हिंदी सिनेमा (Bollywood) का फ्यूचर लोगों के सामने रखा। जिसका सीधा तालुक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) से रहा। दरअसल अक्षय कुमार ने कहा कि कहा कि हिंदी सिनेमा का फ्यूचर स्टार तैमूर अली खान है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Taimur Ali Khan) इस समय अपनी को स्टार्स विद्या बालन, तापसी पन्नू और निथ्या मेनन के साथ अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं।इसी के चलते बॉलीवुड हंगमा के साथ बातचीत के दौरान अक्षय कुमार से जब हिंदी सिनेमा के फ्यूचर स्टार के बारे में पूछा गया कि कौन सा एक्टर या एक्ट्रेस आने वाले टाइम में बॉलीवुड पर राज करने वाला हैं? तो इसके जवाब में एक्टर अक्षय ने कहा “तैमूर।” ये जवाब सुनते ही तुम्हारी सुलु  फिल्म की एक्ट्रेस विद्या बालन ने हंसते हुए कहा “यह सबसे अच्छा जवाब है। मुझे यह पसंद आया।”

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि अक्षय कुमार गुड न्यूज फिल्म में करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ भी दिखाई देंगे, जो इस समय पोस्ट-प्रोडक्शन में हैं। पैडमैन एक्टर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम की शूटिंग कर चुके हैं। वह अमेजन के साथ एक सीरीज भी करेंगे। वहीं, एक्टर अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में आया है, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि ये मेरे खून-पसीने की कमाई है।

सबसे ज्यादा कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम, बोले- ये मेरे खून-पसीने की कमाई है

यहां देखिए अक्षय कुमार का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply