बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कैनेडियन सिटीजनशिप पर किया बड़ा खुलासा; पढ़े पूरी रिपोर्ट 

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जो सबके पसंदीदा कलाकार है उन्होंने एक समिट में घोषणा की है कि उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन दिया है। जी हाँ आपने सही सुना, वे हमेशा कैनेडियन सिटीजन होने के वजह से चर्चा के कारन बन जाते है।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कैनेडियन सिटीजनशिप पर किया बड़ा खुलासा; पढ़े पूरी रिपोर्ट 
अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जो सबके पसंदीदा कलाकार है उन्होंने एक समिट में घोषणा की है कि उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन दिया है। जी हाँ आपने सही सुना, वे हमेशा कैनेडियन सिटीजन होने के वजह से चर्चा के कारन बन जाते है। कुछ साल पहले इस बात का खुलासा हुआ था की वे कनाडा के नागरिकता है पर अब वो बहुत जल्द भारतीय कहलायेंगे।

दिल्ली में चल रहे 17 वें हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में अक्षय कुमार से जब कनाडाई नागरिकता के बारे में पूछा गया तो अक्षय ने तुरंत कहा- “उनके 14 फिल्में एक के बाद फ्लॉप हुए थे। अक्षय वो दिन याद करते हुए कहा उनका इस देश में अभी यहां कुछ नहीं हो सकता। फिर उन्होंने उनके एक दोस्त जो कनाडा में रहते है उसने फ्लॉप फिल्म के बारे में बात की तब उसने कहा तुम यहां आ जाओ हम साथ काम करेंगे। इसलिए उन्होंने कनाडा सिटीजनशिप लीl लेकिन फिर मेरी 15 फिल्म सुपरहिट रही इसलिए में वहां गया नहीं।”

अक्षय ने आगे कहा- अब मैंने पासपोर्ट प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी हैl और मैं नहीं चाहता की कोई मुझसे इस विषय पर सवाल उठाये। मैं भारतीय हूँ और मुझे दुःख होता है जब मुझे सब मुझे इस बात को साबित करने के लिए कहते हैl मेरी पत्नी, बच्चे सब भारतीय है। मैं यहां टैक्स भरता हूँ और मेरा जीवन यहीं है।

समिट से कुछ पल निकालने के बाद करीना और अक्षय दोनों ने पोज़ दिया, जसमें करीना बेहद ख़ूबसूरत दिख रही थी वही अक्षय को कह सकते है “मेन इन ब्लैक’!

वर्कफ्रंट की बात करे तो, अभिनेता ‘गुड न्यूज़’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैl इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और किआरा अडवाणी मुख्य किरदार है। इस फिल्म के निर्देशक है राज मेहता और इस प्रोडूस किया है करण जोहर ने। गुड न्यूज़ 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply