सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज से पहले ‘बाबा’ की नगरी पहुंचे Akshay Kumar, आरती कर लगाई गंगा में डुबकी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj)के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय अपनी को-एक्टर मानुषी छिल्लर और पूरी टीम के साथ अलग-अलग शहरों में फिल्म को खास अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। अब अभिनेता अपनी फिल्म की सफलता के लिए बाबा भोले की नगरी वाराणसी पहुंचे। जहां अक्षय कुमार ने गंगा मैया की पूजा की।

  |     |     |     |   Updated 
सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज से पहले ‘बाबा’ की नगरी पहुंचे Akshay Kumar, आरती कर लगाई गंगा में डुबकी
अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj)के प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय अपनी को-एक्टर मानुषी छिल्लर और पूरी टीम के साथ अलग-अलग शहरों में फिल्म को खास अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। अब अभिनेता अपनी फिल्म की सफलता के लिए बाबा भोले की नगरी वाराणसी पहुंचे। जहां अक्षय कुमार ने गंगा मैया की पूजा की।

अक्षय कुमार ने घाट पर गंगा आरती की और उसके बाद नाव से छलांग लगा दी। अक्षय ने गंगा में डुबकी लगाने में देर नहीं की। सोशल मीडिया पर अक्षय ने गंगा घाट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हाथ में पूजा की थाली लिए आरती करते हुए देखे जा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर गंगा घाट पर आरती करते हुए अक्षय की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस अक्षय का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। ज्यादातर फंकी अंदाज में दिखने वाले अक्षय को कुर्ता पायजामे में पूजा करते देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के साहस‍िक कारनामों को पर्दे पर दिखाएंगे। पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधार‍ित यह फिल्म उनके जीवन के दो पन्नों को दिखाएगी। जहां एक तरफ वह जंग के मैदान में मोहम्मद गोरी के युद्ध करते दिखेंगे तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म संयोग‍िता के साथ पृथ्वीराज की अमर प्रेम कहानी देखने को मिलेगी।

Rani Chatterjee की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, गोल्डन कलर की ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply