बैंकॉक और मुंबई के बाद अब इस शहर में होगी सूर्यवंशी की शूटिंग, रोमांटिक और एक्शन सीन से भरा होगा ये शूट

रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi Movie) का अगला शूटिंग शेड्यूल हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी आज से शुरू होगा। यहां फिल्म के कई रोमांटिक और एक्शन सीन शूट होंगे। ये इस फिल्म का सबसे लंबा शूटिंग शेड्यूल होगा। जानिए इसकी पूरी डिटेल।

Author   |     |     |     |   Updated 
बैंकॉक और मुंबई के बाद अब इस शहर में होगी सूर्यवंशी की शूटिंग, रोमांटिक और एक्शन सीन से भरा होगा ये शूट
सूर्यवंशी की अगली शूटिंग हैदराबाद में होगी(फोटो:इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi Movie) में 9 साल बाद साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग कुछ वक्त पहले ही बैंकॉक और फिर मुंबई में पूरी हुई है। इन दो शहरों के बाद अब इस फिल्म की शूटिंग कहां होगी ये तय हो चुका है।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी का अगला शूटिंग शेड्यूल हैदराबाद है। यहां के रामोजी फिल्मसिटी में इसकी शूटिंग आज से शुरू होगी। नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी इस शूटिंग का हिस्सा होंगी। ये एक्ट्रेस इसमें अक्षय कुमार की मां का रोल निभा रही हैं। यहां फिल्म के कुछ रोमांटिक सीन के अलावा कई बड़े एक्शन सीक्वेंस भी शूट होंगे।

इस शूटिंग शेड्यूल के बारे में मुंबई मिरर के एक सोर्स के मुताबिक-

ये फिल्म का सबसे लंबा शूटिंग शेड्यूल होगा। रोहित शेट्टी बुल्जेरिया जाने से पहले इसकी शूटिंग खत्म करना चाहते हैं। इसकी शूटिंग के बाद ये बुल्जेरिया में 45 दिनों तक खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की शूटिंग करेंगे। वहां से आने के बाद वो गुलशन ग्रोवर, अभिम्नयु सिंह और निकितन धीर के साथ इस फिल्म की शूटिंग गोवा में शुरू करेंगे।

खबरों की मानें, तो इस फिल्म में अजय देवगन सिंघम के रोल में और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सिम्बा के किरदार में इसमें कैमियो रोल में दिखेंगे। बताते चलें कि पहले ये फिल्म अगले साल ईद को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ईद 2020 पर अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ रिलीज करेंगे इसलिए रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 27 मार्च 2020 कर दी है।

जानिए रोहित शेट्टी के वो टीवी शो जिसने छोटे पर्दे पर मचाया धमाल…

वीडियो में देखिए सूर्यवंशी फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार ने कैसे आग लगाकर किया रैम्प वॉक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply