Akshay Kumar: अक्षय कुमार का देश की इकॉनमी बढ़ाने में बड़ा हाथ, इनकम टैक्स विभाग से मिला सम्मान !

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. ऐसे में अक्षय ने अपनी फिल्मों से जुड़े कई अवार्ड्स भी अपने नाम किये हैं. वही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नाम एक और सम्मान जुड़ गया है.

  |     |     |     |   Published 
Akshay Kumar: अक्षय कुमार का देश की इकॉनमी बढ़ाने में बड़ा हाथ, इनकम टैक्स विभाग से मिला सम्मान !

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स में से एक हैं. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में बिजी हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. ऐसे में अक्षय ने अपनी फिल्मों से जुड़े कई अवार्ड्स भी अपने नाम किये हैं. और अब एक और सम्मान उनके नाम जुड़ गया है. जी हां, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को इनकम टैक्स विभाग द्वारा देश में सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने वाले व्यक्ति के रूप में सम्मानित किया गया है. इस बात की जानकारी भारतीय आयकर विभाग द्वारा दी गई है.

मिला सम्मान :

पिंकविला वेबसाइट के अनुसार, आयकर विभाग ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सम्मान पत्र के साथ सम्मानित किया है और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे अधिक टैक्स का भुगतान करने वाले व्यक्ति के रूप में सम्मानित किया गया है। इन दिनों अक्षय (Akshay Kumar) अपनी फिल्म के लिए यूके में शूटिंग कर रहे हैं, वहीं उनकी टीम ने इस सम्मान पत्र को प्राप्त किया। गौरतलब है कि, विभाग ने अभिनेता को यह पत्र पिछले एक साल में सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने पर दिया है.

akshay kumar.

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के काम की बात करें तो वो अपनी आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर के साथ जल्द नज़र आने वाले हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा अक्षय (Akshay Kumar) फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे. आगामी ड्रामा-कॉमेडी फिल्म ‘सेल्फी’ में इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी. फिल्म ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है.

 

OMG! ये क्या हो गया सनी देओल को, अमेरिका में जाकर करवाना पड़ रहा है इलाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply