Samrat Prithviraj Review: दर्शकों को पसंद आई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, वीर योद्धा के रोल में छाए अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म से अक्षय ने अपने फैंस के लिए एक बड़ा गिफ्ट दिया है। ये मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म है। फिल्म को पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों ने इसे मास्टरपीस बताया है।

  |     |     |     |   Updated 
Samrat Prithviraj Review: दर्शकों को पसंद आई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, वीर योद्धा के रोल में छाए अक्षय कुमार
अक्षय कुमार (फोटो: सोशल मीडिया)

Samrat Prithviraj Review: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म से अक्षय ने अपने फैंस के लिए एक बड़ा गिफ्ट दिया है। ये मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म है। फिल्म को पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों ने इसे मास्टरपीस बताया है।

अक्षय कुमार के लिए सबसे खास बात ये है कि फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऑडियंस फिल्म देखने के बाद जमकर रिएक्शन दे रही है। आइये जानते हैं ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लोगों का कैसा रिएक्शन मिला है।

फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पहली ऐतिहासिक फिल्म है। पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय की एक्टिंग को दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं सबसे ज्यादा दर्शकों को फिल्म का क्लाइमैक्स सीन पसंद आ रहा है। जिस तरह से अक्षय ने एक्ट किया है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स और बैटल सीन्स दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। वे बेहद शानदार बन पड़े हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस इनकी जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद, संजय दत्त और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है। कुल मुलाकर फैंस ने इस फिल्म को पैसा वसूल बताया है।

 

Shah Rukh Khan JAWAN Teaser: चेहरे पर बंधी पट्ट‍ियां बांधें दिखे शाहरुख खान, जवान टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply