बॉयकॉट रक्षा बंधन की मांग तेज, फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों के ट्वीट हुए वायरल, हिन्दू धर्म पर साधा था निशाना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 (Raksha Bandhan) अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है. फिल्म की रिलीज से ठीक पहले सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है. फिल्म को बॉयकॉट करने के पीछे की वजह, फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) के पुराने ट्वीट हैं.

  |     |     |     |   Published 
बॉयकॉट रक्षा बंधन की मांग तेज, फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों के ट्वीट हुए वायरल, हिन्दू धर्म पर साधा था निशाना

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है. फिल्म की रिलीज से ठीक पहले सोशल मीडिया पर इसे बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है. फिल्म को बॉयकॉट करने के पीछे की वजह, फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) के पुराने ट्वीट हैं. सोशल मीडिया पर कनिका ढिल्लों के पुराने ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने मोदी सरकार की नीतियों, गाय, जय श्रीराम को लेकर लिखा था.

सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर कह रहे हैं कि कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) हिंदुओं से ही पैसे कमाती हैं और उसी समुदाय के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने में वो सबसे आगे भी रही हैं.

सोशल मीडिया पर कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वो मोदी सरकार पर निशाना साध रही हैं. उन्होंने ब्रुनेई, मोजाम्बिक और अल्जीरिया में पूर्व भारतीय राजदूत अशोक अमरोही के निधन के बारे में ‘द वायर’ के ट्वीट का जिक्र करते हुए, अपने ट्वीट में लिखा था, ‘अस्पताल में बिस्तर के इंतजार में पार्किंग में मरना… ये अच्छे दिन हैं! भारत सुपर पावर है! और गौ माता का मूत्र पीकर देखें कोविड चला जाएगा! (ये हैं अच्छे दिन…भारत एक महाशक्ति है. और गोमूत्र पीने से कोविड-19 ठीक हो जाएगा).’

इसी के साथ ही कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने मोदी सरकार का मजाक उड़ाते हुए और भी अन्य पोस्ट भी साझा किए. गौमूत्र के मजाक से लेकर जय श्री राम के प्रदर्शन तक और भी बहुत कुछ, अब कनिका ढिल्लों के इन पुराने हिंदूफोबिक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर एक बड़े विवाद को जन्म दिया है.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘तो ये हिंदू-नफरत करने वाला व्यक्ति, अक्षय कुमार की फिल्म, #रक्षाबंधन की लेखिका है! मैं कुछ भी नहीं देखूंगा जो इस महिला से जुड़ा हुआ है!’

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षा बंधन का बहिष्कार करें. अक्षय कुमार और फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों कागज़ नहीं देखेंगे गैंग का हिस्सा हैं. उनके पास ऐसे कई ट्वीट हैं जो गौ माता और सनातन संस्कृति का मज़ाक उड़ाते हैं. पूरा बॉलीवुड दाऊद समूह से प्रभावित है.’ यूजर ने पोस्ट में #BoycottbollywoodForever भी लिख दिया.

एक अन्य यूजर ने अक्षय कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा, “क्यों अक्षय कुमार हमेशा हिंदू नफरत करने वालों, बीफ प्रेमियों के साथ साझेदारी करते हैं? क्या यह संयोग है? #रक्षाबंधन” जबकि चौथे यूजर ने कमेंट किया, “फिल्म रक्षाबंधन देखने में पैसे बर्बाद करने के बजाय आप कुछ गरीब भाई और बहन को खाना खिलाओ.”

इतना ही नहीं रक्षाबंधन के अलावा अब अक्षय कुमार की एक और फिल्म मुश्किल में आ रही है. भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी फिल्म राम सेतु में तथ्यों के ‘गलतपन’ और ‘उल्लंघन’ के लिए अक्षय कुमार पर मुकदमा कर रहे हैं, जो इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मुआवजे के वाद को मेरे सहयोगी अधिवक्ता सत्य सभरवाल द्वारा अंतिम रूप दिया गया है. मैं अभिनेता अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में राम सेतु मुद्दे के चित्रण में मिथ्याकरण के कारण हुए नुकसान के लिए मुकदमा कर रहा हूं.’

‘हर हर शंभू’ शिव भजन गाने पर फरमानी नाज पर भड़के मुस्लिम कट्टरपंथी, जानें कौन हैं सिंगर?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply