Raksha Bandhan Box Office Collection Day 5: नेशनल हॉलिडे पर भी नहीं चला अक्षय कुमार का जादू, कमाए इतने करोड़

फिल्म मेकर्स के साथ-साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी फिल्म रक्षाबंधन से काफी उम्मीद थी लेकिन अक्षय का जादू दर्शकों पर नहीं चला. रक्षाबंधन की कमाई पांचवे दिन यानी 15 अगस्त के मौके पर भी कुछ खास नहीं रही.

  |     |     |     |   Published 
Raksha Bandhan Box Office Collection Day 5: नेशनल हॉलिडे पर भी नहीं चला अक्षय कुमार का जादू, कमाए इतने करोड़

रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की. फिल्म मेंअक्षय कुमार के साथ और भी कई बड़े चेहरे नजर आए. इसके बावजूद भी फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म मेकर्स के साथ-साथ अक्षय कुमार को भी फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन अक्षय का जादू दर्शकों पर नहीं चला. रक्षाबंधन की कमाई पांचवे दिन यानी 15 अगस्त के मौके पर भी कुछ खास नहीं रही.

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को लेकर माना जा रहा था कि 15 अगस्त पर नेशनल हॉलिडे के मौके पर फिल्म अच्छा कारोबार करेगी, लेकिन अक्षय कुमार को इस मामले में निराशा ही हाथ लगी. फिल्म की कमाई लगातार गिरती ही जा रही है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ‘रक्षा बंधन’ ने फिल्म मेकर्स को बड़ा झटका दिया है. रक्षा बंधन की कमाई पांचवे दिन यानी 15 अगस्त के मौके पर भी कुछ खास नहीं रही.

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) ने पहले दिन 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ 6 से 6.40 करोड़ रुपये ही कमाए. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली. इसी के साथ ही फिल्म ने तीसरे दिन महज 6.80 करोड़ रुपये कमाए.

इतना ही फिल्म की कमाई लगातार गिरती रही और चौथे दिन फिल्म ने लगभग 6-7 करोड़ रुपये कमाए. वहीं कई आंकड़ों के मुताबिक, 15 अगस्त के मौके पर रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) की पांचवे दिन की कमाई समान्य ही रही. पांचवे दिन की तो 15 अगस्त पर अक्षय की फिल्म की कमाई 6 से 7 करोड़ के बीच रही.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply