गुड न्यूज़ में धमाल मचाने के बाद अब ‘बेल बॉटम’ में इस हीरोइन के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे हैं। साल 2020 में भी उनकी लिस्ट में कई बड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं। 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb), पृथ्वीराज और बेल बॉटम (Bell Bottom) इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। अब बेल बॉटम की हीरोइन का नाम भी फाइनल हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार इस क्यूट एक्ट्रेस के साथ नजर आएँगे।

  |     |     |     |   Published 
गुड न्यूज़ में धमाल मचाने के बाद अब ‘बेल बॉटम’ में इस हीरोइन के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार
अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक हिट फिल्म दे रहे हैं। साल 2020 में भी उनकी लिस्ट में कई बड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं। ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb), पृथ्वीराज और बेल बॉटम (Bell Bottom) इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। अब बेल बॉटम की हीरोइन का नाम भी लगभग  फाइनल हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार इस क्यूट एक्ट्रेस के साथ नजर आएँगे।

फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) यह एक पीरियड फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार एक जासूस किरदार में नजर आएंगे। मिल रही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि निर्देशक निखिल आडवाणी इस फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को अक्षय कुमार के साथ ला रहे हैं। इससे पहले मृणाल ठाकुर ने निखिल आडवाणी के साथ बटला हाउस में भी काम किया था। निखिल आडवाणी को लगता है कि मृणाल ठाकुर के अंदर बहुत टैलेंट है और वो बेल बॉटम के लिए एकदम सही हैं।

मृणाल ठाकुर के नाम को अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि मृणाल के नाम को लेकर चर्चा तेज है। अगर सबकुछ सही रहा तो मृणाल ठाकुर के नाम को फाइनल कर दिया जाएगा। फिल्म में मृणाल ठाकुर, अक्षय कुमार की लव-इंट्रेस्ट के रूप में दिखाई दे सकती हैं। ऐसा नहीं होगा कि मृणाल की भूमिका केवल प्रेमिका की होगी। उनके किरदार में अलग-अलग शेड्स होंगे।

View this post on Instagram

#headshot

A post shared by Mrunal Thakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on

इस वर्ष मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर के साथ ‘जर्सी’ फिल्म में नजर आएंगी। इसकी शूटिंग में मृणाल अभी व्यस्त हैं। वहीं, फिल्म ‘तूफान’ में वो फरहान अख्तर के साथ भी दिखाई देंगी। मृणाल को दर्शक हाल ही में घोस्ट सीरीज की एक कहानी में देख चुके हैं, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। 2019 में मृणाल ने सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में फीमेल लीड रोल निभाया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply