अक्षय कुमार की दरियादिली, बाढ़ प्रभावित असम और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए डोनेट किए 2 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बाढ़ प्रभावित असम (Assam Floods) और काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) के लिए दो करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। अभिनेता ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Author   |     |     |     |   Published 
अक्षय कुमार की दरियादिली, बाढ़ प्रभावित असम और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए डोनेट किए 2 करोड़ रुपये
अक्षय कुमार ने लोगों से बाढ़ से जूझ रहे राज्य असम की मदद की अपील की है। (फोटो- ट्विटर)

देश में इस समय दो राज्य असम (Assam Floods) और बिहार (Bihar Floods) बाढ़ से जूझ रहे हैं। बाढ़ के चलते दोनों राज्यों में दर्जनों लोगों की मौत हो गई है। राज्य सरकारें हालात जल्द ही नियंत्रण में करने के खोखले दावे कर रही हैं। इन सबसे इतर सोशल मीडिया पर लोग इन राज्यों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने असम के मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा नेशनल पार्क (Kaziranga National Park) के लिए 1-1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं।

अक्षय कुमार ने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘बाढ़ प्रभावित असम के हालात वाकई दिल झकझोर देने वाले हैं। इस मुश्किल वक्त में इंसान हों या जानवर, सभी को मदद की जरूरत है। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए 1-1 करोड़ रुपये डोनेट करता हूं। लोगों से अपील करता हूं कि वह मदद के लिए आगे आएं।’

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दो करोड़ रुपये डोनेट करने की जानकारी दी…

बताते चलें कि असम का काजीरंगा नेशनल पार्क दुर्लभ प्रजाति के एक सींग वाले गैंडे के लिए पूरी दुनिया में विख्यात है। असम के हालातों का जिक्र करें तो इस समय काजीरंगा पार्क का आधे से ज्यादा हिस्सा पानी में डूबा हुआ है। कुछ जानवरों की लाशें पानी में तैर रही हैं, तो कुछ जानवर जिंदा रहने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं। जानवरों की जद्दोजहद से जुड़े दिल दहला देने वाले काजीरंगा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अक्षय कुमार ने चेन्नई और केरल में आई बाढ़ के समय भी रुपये डोनेट किए थे। मई में आए फेनी तूफान के बाद अक्षय ने एक करोड़ रुपये दान दिए थे। बाढ़ प्रभावित राज्यों में लोगों और जानवरों की मदद के लिए इस मुश्किल समय में समाज के सभी वर्गों को आगे आने की जरूरत है।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे खुद को आग लगाकर किया खतरनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply