Akshay Kumar ने 10 महीने में दीं 3 फ्लॉप फ़िल्में, क्‍या अब बनने से पहले बंद हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’?

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं! बीते 10 महीनों में उनकी बैक टू बैक 3 फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। 'बेल बॉटम' और 'बच्‍चन पांडे' के बाद अब 'सम्राट पृथ्‍वीराज' को भी दर्शकों ने नकार दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshay Kumar ने 10 महीने में दीं 3 फ्लॉप फ़िल्में, क्‍या अब बनने से पहले बंद हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’?
अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं! बीते 10 महीनों में उनकी बैक टू बैक 3 फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। ‘बेल बॉटम’ और ‘बच्‍चन पांडे’ के बाद अब ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ को भी दर्शकों ने नकार दिया है। अब इसका असर अक्षय कुमार की ब्रैंड वैल्‍यू पर भी पड़ता नजर आएगा। अब इसी बीच एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है कि उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बनने से पहले ही डिब्‍बाबंद हो गई है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार की फ्लॉप हो रही फिल्‍मों को देखते हुए मेकर्स ने इस फिल्‍म को नहीं बनाने का फैसला किया है। वहीं अब इस पर फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने चुप्‍पी तोड़ी है।

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’

डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर (Ali Abbas Zafar) फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फिल्‍म में अक्षय कुमार के साथ पहली बार टाइगर श्रॉफ भी स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म को लेकर वायरल हो रही खबर को लेकर अली अब्‍बास जफर ने अफवाह करार दिया है। उन्होंने ऐसी सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

अली अब्‍बास जफर ने कहा कि ऐसी फिल्‍मों को बनाने के लिए महीनों तक प्री-प्रोडक्‍शन काम करना होता है। फिल्‍म डिब्‍बाबंद नहीं हुई है और इस साल के अंत तक हम इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। इसी के साथ अली अब्‍बास जफर ने यह भी खुलासा किया है कि फिल्‍म की शूटिंग इस साल के अंत या अगले साल की शुरुआत में ब्र‍िटेन में शुरू हो जाएगी।

Happy Birthday Kirron Kher: पहली शादी से ना खुश थी एक्ट्रेस, पहले बेटे को मिला अनुपम खेर का नाम !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply