Lockdown में घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर आया अक्षय कुमार को गुस्सा, Video शेयर कर दी सलाह

सरकार के कड़े निर्देशों के बाद भी लोगों का घरों से बाहर निकलना बंद नहीं हो रहा है। लोगों के सड़कों पर निकलने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गुस्सा जाहिर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Lockdown में घर से बाहर निकलने वाले लोगों पर आया अक्षय कुमार को गुस्सा, Video शेयर कर दी सलाह
अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

Coronavirus Lockdown: पूरे देश में कोरोनावायरस को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है। केंद्र और राज्य सरकारें कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक कर रही हैं। वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को समझा रहे हैं। केंद्र सरकार कोरोना को लेकर एक्शन में आ गई है। वहीं सरकार के कड़े निर्देशों के बाद भी लोगों का घरों से बाहर निकलना बंद नहीं हो रहा है। लोगों के सड़कों पर निकलने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गुस्सा जाहिर किया है।

अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार काफी गुस्से में लग रहे हैं और साथ ही लॉकडाउन के दौरान जो लोग घर से बाहर निकल रहे उन्हें लगा रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं कि हर बार मैं आपसे दिल की बात प्यार से बोलता हूं पर आज कसम से बहुत खुंदक आ रही है। अगर कोई गलत शब्द मुंह से निकल जाए तो माफ कर देना।’

Coronavirus Lockdown: पीएम मोदी ने कहा- हम COVID -19 से लड़ेंगे और एक स्वस्थ भारत बनाएंगे

इसी के साथ ही वीडियो में अक्षय कुमार ने आगे कहा कि ‘दिमाग हिल गया है क्या कुछ लोगों का, क्या हो गया है इन लोगों को, किसको लॉकडाउन का मतलब समझ नहीं आ रहा। लॉकडाउन (Lockdown) का मतलब होता है घर पर रहो, घर के भीतर रहो और परिवार के साथ रहो। सड़क पर तफरी करने के लिए निकल नहीं जाओ। बहुत बहादुर बन रहे हो आप लोग बाहर जाकर, ये सब बहादुरी धरी की धरी रह जाएगी। खुद भी अस्पताल जाओगे और अपने परिवारवालों को भी लेकर जाओगे।’

अक्षय कुमार आगे कह रहे हैं, “अकल का प्रयोग करो, मैं फिल्मों में स्टंट करता हूं, हेलिकॉप्टर से लटकता हूं, बहुत कुछ करता हूं लेकिन सच में कह रहा हूं जान सूखी हुई है। इस बीमारी के सामने पूरी दुनिया की हालत खराब है।” अक्षय कुमार का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। वहीं, बता दें कोरोनावायरस से अबतक 10 लोगों की जान जा चुकी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply