अक्षय कुमार और नुपूर सैनन फिर धूम मचाने आ रहे हैं, ‘फिलहाल पार्ट-2’ के लिए हो जाइए तैयार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'फ़िलहाल' से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। इस गाने में भी उनके साथ नुपूर सैनन (Nupur Sanon) की जोड़ी देखने को मिलेगी।

  |     |     |     |   Published 
अक्षय कुमार और नुपूर सैनन फिर धूम मचाने आ रहे हैं, ‘फिलहाल पार्ट-2’ के लिए हो जाइए तैयार
अक्षय कुमार और नुपूर सैनन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपूर सैनन (Nupur Sanon) का सुपरहिट गाने ‘ओ कुछ ऐसा कर कमाल के तेरा हो जाऊं, मैं किसी और का हूँ फिलहाल मैं किसी और का हूँ फिलहाल’ ने धूम मचा दी। ये गाना युवा वर्ग को इतना पसंद आया कि गाने ने नए रिकॉर्ड तक बना दिए। अक्षय कुमार की पहली म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। इस गाने में नुपूर सैनन के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

अब खबर सामने आई है कि ‘फिलहाल’ का दूसरा पार्ट आने वाले हैं। अक्षय कुमार ‘फ़िलहाल’ से एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। इस गाने में भी उनके साथ नुपूर सैनन की जोड़ी देखने को मिलेगी। बता दें कि ‘फिलहाल’ गाने में दोनों की लव केमिस्ट्री जबरदस्त रही थी। यह अभी भी लोगों के सबसे पसंदीदा गानों की लिस्ट में शुमार है।

फ़िलहाल पार्ट-2 को लेकर अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में फ़िलहाल पार्ट 2 का पोस्टर भी शेयर किया है। जिस पर लिखा है ‘The story continues’. वहीँ नुपूर सैनन ने भी इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। फ़िलहाल पार्ट 2 को लेकर अब फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गाना वैसे इसी साल सामने आने वाला है, लेकिन अभी तक इसकी कोई तारीख तय नहीं की गई है।

फिलहाल पार्ट 1 की बात करें तो इस गाने के लिरिक्स और कम्पोजर जानी हैं और डायरेक्ट अरविंद खैरा ने किया। सिंगर बी. प्राक ने इस गाने को गाया था। फ़िलहाल में अक्षय कुमार और नुपूर सैनन की लव स्टोरी को अधूरा दिखाया गया है। अरविंद खैरा ने भी फ़िलहाल पार्ट 2 को लेकर लिखा है कि ‘हर लव स्टोरी को दूसरे चांस की जरूरत होती है।’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply