सौदा खरा-खरा गाने के वर्जन में कदम थिरकाते नजर आएंगे करीना कपूर- अक्षय कुमार, डबल होगा इस बार धमाल

अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म 'गुड न्यूज़' की शूटिंग जारी है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हैं। 'गुड न्यूज़' में 1999 के सुपरहिट सांग सौदा खरा खरा के रीमेक वर्जन को फिल्माया जा रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सौदा खरा-खरा गाने के वर्जन में कदम थिरकाते नजर आएंगे करीना कपूर- अक्षय कुमार, डबल होगा इस बार धमाल
कम्बख्त इश्क़ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और करीना कपूर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग जारी है। पिछले दिनों ऑनसेट शूटिंग के दौरान करीना कपूर की बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। एक बार फिर एक्ट्रेस को मुबंई स्थित खार के गुरुद्वारा में अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म की शूटिंग करते हुए स्पॉट किया था।

अब एक बार फिर इस फिल्म को लेकर एक गुड़ न्यूज सामने आ रही है। जी हां, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में साल 1999 के एक सुपर हिट पॉप सांग के एक रीक्रेट वर्जन को फिल्म में फरमाया जा रहा है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई की ओशिवारा बिल्डिंग में अक्षय कुमार और करीना कपूर समेत कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ हाल ही में इस मजेदार पॉप सांग की शूटिंग करते हुए नजर आए।

आपको बताते चलें की ‘सौदा खरा खरा’ साल 1999 का बेहद हिट सांग में से एक था। इस गाने को पंजाबी सिंगर सुखबीर ने गाया था। जो फिल्म में बिपाशा बसु और डिनो मोरिया की शादी पर फिल्माया गया था।

फिल्म गुड़ न्यूज में इस गाने को एक सेलिब्रेशन मूमेंट पर फरमाया जा रहा है। जिसमें सभी कलाकार खुशी मानते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में इस गाने को डीजे चेतस ने अपनी आवाज दी है। जब उनसे इस गाने के सिलसिले में बात की तो उन्होंने कहा…..

”हम सुखबीर जी के हिट सांग के रीमेक पर काम कर रहे है। आशा ये सांग अपने पुराने वर्जन जैसा ही हिट साबित होगा। अक्षय सर, करण जौहर और करीना कपूर के साथ एक फिल्म में काम करना मेरे लिए एक सपना जैसा था। मैं ट्रैक के विषय में अभी कुछ नहीं बता सकता लेकिन, मैं वादा कर सकता हूं कि यह वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक होगी।”

आपको बता दें फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर एक ऐसे कपल की भूमिका में है जो शादी के सात साल बाद बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ तकनीक का सहारा लेते हैं। वहीं कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांज एक पंजाबी पति पत्नी की भूमिका में हैं, जो गर्भधारण करने में मदद करते हैं।

फिल्म का दिशा निर्देशन राज मेहता कर रहे है। इस फिल्म की सबसे खास बात अक्षय कुमार और करीना कपूर 12 साल बाद एक बार फिर से धूम मचाते हुए नजर आएंगे। दोनों की साथ में आखिरी फिल्म कम्बख्त इश्क थी। जबकि बाद में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर ‘राऊडी राठौर’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘ब्रदर्स’ में उनके साथ कैमियो करती हुई नजर आई थी।

यहां देखिए करीना कपूर का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply