गर्भवती हथिनी के साथ हुई घटना पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, कहा- दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

गर्भवती हथिनी के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा की गई इस हरकत पर अब बॉलीवुड सेलेब्स में काफी रोष है। सोशल मीडिया के माध्यम से सेलेब्स ने इस क्रूरता पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

गर्भवती हाथी के साथ हुई घटना पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स

केरल राज्य में एक गर्भवती हथिनी (Pregnant Elephant) की विस्फोटक भरा अनानास खाने से मौत हो गई। गर्भवती हथिनी के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा की गई इस हरकत पर अब बॉलीवुड सेलेब्स में काफी रोष है। सोशल मीडिया के माध्यम से सेलेब्स ने इस क्रूरता पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। घायल होने के बाद हथिनी इतनी दर्द में तीन दिन तक वेलियार नदी में खड़ी रही और उस तक चिकित्सीय मदद पहुंचाने के सभी प्रयास नाकाम रहे। अंत में उसने दम तोड़ दिया। इस घटना ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस क्रूरता को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा “हो सकता है कि जानवर कम जंगली हों और इंसान कम इंसान। उस हथिनी के साथ जो हुआ वह दिल को हिलाकर रखने वाला, अमानवीय और अस्वीकार्य है! दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।”

वहीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma tweet on Pregnant Elephant) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस अमानवीय घटना को लेकर एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा “यही वो वजह है जिसके लिए हमें पशु क्रूरता के खिलाफ कड़े कानूनों की जरूरत है।” इसी के साथ ही अनुष्का ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लिखा है “हम सभी केरल के मुख्यमंत्री से यह निवेदन करते हैं कि इस घटन के दोषियों का पता लगाया जाए और उन्हें इस घृणित अपराध के लिए कानून के मुताबिक सजा दी जाए।”

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda tweet on Pregnant Elephant) ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और प्रकाश जावड़ेकर को टैग करने के साथ हथिनी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि “एक गर्भवती और फ्रेंडली हथिनी को कुछ लोगों ने जानकर पटाखों से भरा अनानस खिलाया जो एक अमानवीय हरकत है। ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है। इसको लेकर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।”

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा ‘बहुत ही भयानक। बस भयानक है। हमें एक साथ उनकी आवाज बनना चाहिए। क्या हमें किसी के साथ ऐसा भद्दा मजाक करना चाहिए? यह दिल तोड़ने वाला है।’

श्रद्धा कपूर ने पेटा इंडिया और सीएमओ केरल को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि “कैसे? आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल पूरी तरह से टूट चुका है। दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।”

बता दें इस अमानवीय घटना को लेकर स्वरा भास्कर, चित्रांगदा सिंह, पूजा भट्ट, अनन्या पांडे और कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इसके साथ ही आम लोगों ने भी हाथ के साथ हुई घटना को लेकर सोशल मीडिया पर आक्रोश जताया।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.