अक्षय और दिलजीत दोसांझ ने शेयर की वीडियो, कहा-ये सभी माताओं के लिए सम्मान है, वीडियो देखें

इस साल की चर्चित फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं अब फिल्म के मुख्य किरदार अक्षय कुमार और दिलजीत दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक मैसेज शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय और दिलजीत दोसांझ ने शेयर की वीडियो, कहा-ये सभी माताओं के लिए सम्मान है, वीडियो देखें
अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

इस साल की चर्चित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ को लेकर फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में जमकर मेहनत कर रही है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं अब फिल्म के मुख्य किरदार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक मैसेज शेयर किया है।

अक्षय कुमार वीडियो में बता रहे हैं कि जब गुड न्यूज़ की बात करते हैं तो सबसे पहले बर्थ ऑफ चाइल्ड की बात ध्यान में आती है। उनकी फिल्म गुड न्यूज़ भी इसी पर आधारित है। अक्षय कुमार आगे बताते हैं कि क्यों न हम भी एक गर्भ के समय जो दर्द एक माँ को होता है उसे महसूस करें। इस बात पर अक्षय कुमार दिलजीत से भी कहते हैं। वहीं दिलजीत मशीनों को देखकर डरते हुए दिखाई देते हैं।

अगर फिल्म का ट्रेलर की बात करें तो कुछ हफ़्ते पहले हीसे रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर में अक्षय और करीना एक जोड़े के रूप में और दिलजीत और किआरा एक दूसरे जोड़े के रूप दिखाई दे रहे हैं। जैसा कि ट्रेलर में दोनों जोड़े एक ही क्लिनिक में आईवीएफ का विकल्प चुनते हैं। जहाँ डॉक्टर से कुछ गलती हो जाती है। इसी पर पूरी फिल्म बनाई गई। फिल्म के ट्रेलर में सभी किरदार जमकर कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में लगेगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply