अक्षरा सिंह ‘अंखिया से गोली…’ मार के मचा रही धमाल, गाना सुनकर हो जाएंगे ‘घायल’

भोजपुरी की एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। अक्षरा सिंह का गाना 'अंखिया से गोली मारब' (Ankhiye Se Goli Marab) एक बार फिर इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है। अक्षरा सिंह के गाने को लगातार व्यू मिलते जा रहे हैं।

By   |    |   536 reads   |  0 comments
अक्षरा सिंह ‘अंखिया से गोली…’ मार के मचा रही धमाल, गाना सुनकर हो जाएंगे ‘घायल’

भोजपुरी की एक्ट्रेस और गायिका अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। अक्षरा सिंह का गाना ‘अंखिया से गोली मारब’ (Ankhiye Se Goli Marab) एक बार फिर इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ रहा है। अक्षरा सिंह के गाने को लगातार व्यू मिलते जा रहे हैं। इसमें अक्षरा सिंह ने गाने के साथ-साथ इसमें जमकर ठुमका लगाया है। अभी तक इस गाने को 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से गायिकी सीखकर भोजपुरी गायन के क्षेत्र में कदम रखा है। अगर आप ‘सिंबा’ (Simmba) फिल्म का पहला गाना ‘आंख मारे’ सुन रहे हैं तो एक बार इस गाने को भी देख-सुन सकते हैं। इसमें भी आंख और गोली का जबरदस्त कनेक्शन देखने को मिलेगा।

अक्षरा सिंह का गाना ‘अंखिया से गोली मारब’ गाने को जमकर देखा जा रहा है। अक्षरा सिंह गाने में कह रही हैं कि, इधर-उधर देखो मत और टुकुर-टुकुर देखो मत। तुम्हारे जैसे सेक्सी लड़के मैक्सी मेरा धोते हैं। हजारों लोग मेरे पीछे घूमते हैं। इस पर इनकी लचकती कमर और होठ की लाली आपका दिल चुरा लेगी।

आंख से गोली मारूंगी छाती के बीच में… जब ये लाइन बोलती हैं तो आंख मारकर दिल की धड़कन बढ़ा देती हैं। ये सारी बात अक्षरा सिंह भोजपुरी में बोल रही हैं। इस गाने में अक्षरा की आवाज के अलावा इनका कमरतोड़ डांस आपको दीवाना बना सकता है। वैसे भी अक्षरा सिंह के गानों को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

यहां देखिए अक्षरा के गाने का पूरा वीडियो…

 

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग करने के बाद गाने के फिल्ड में उतर आई हैं। फिल्मों के अलावा लाइव कार्यक्रम में भी पकड़ बना चुकी हैं। बताते चलें कि अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह की फिल्‍म ‘लव मैरेज’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस मौके पर अक्षरा सिंह ने पिंक साड़ी और नथुनी पहनकर गरदा उड़ा दिया था। यहां पर भी जमकर ठुमके लगाती दिखी थीं। इसमें अक्षरा सिंह बहुत ही प्यारी दिखी थीं। वैसे अक्षरा और अमरीश की जोड़ी ने तो कमाल कर दिया है।

यहां देखिए अक्षरा सिंह की तस्वीर…

Leave a Reply