नहीं रहे अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, एक्शन डायरेक्टर के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan Passed Away) नहीं रहे। सोमवार सुबह उनका निधन हो गया। आज शाम मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
नहीं रहे अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, एक्शन डायरेक्टर के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर
अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार सुबह निधन हो गया। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन (Ajay Devgn Father Veeru Devgan Passed Away) का सोमवार सुबह निधन हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके निधन पर संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। मुंबई में आज शाम उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि वीरू देवगन पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। वह मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। सोमवार सुबह उन्हें कार्डियक अरेस्ट पड़ा, जिसके बाद उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को घर लाया जा चुका है। वीरू देवगन (Veeru Devgan) के निधन की खबर मिलते ही संजय दत्त, सनी देओल, बॉबी देओल सहित कई सितारे देवगन परिवार के घर पहुंच चुके हैं। शाम 6 बजे विले पार्ले में उनका अंतिम संस्कार होगा।

बॉलीवुड एक्टर्स और फिल्ममेकर्स उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री के नामी एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन को याद करते हुए तमाम सेलेब्स उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। फिल्मकार अशोक पंडित ने कुछ देर पहले ट्वीट कर वीरू देवगन को याद किया और बताया कि उन्होंने कैसे बगैर किसी सुविधाओं के फिल्मों में बखूबी फाइट सीन्स को अंजाम दिया था।

देखिए अशोक पंडित का ट्वीट…

गौरतलब है कि वीरू देवगन बॉलीवुड की करीब 100 से ज्यादा फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर रह चुके थे। साल 1999 में उन्होंने फिल्म ‘हिंदुस्तान की कसम’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदारों में थे। बताया जाता है कि वीरू देवगन खुद हीरो बनने के लिए मायानगरी आए थे, लेकिन फिल्मी दुनिया के पैमानों पर फिट नहीं बैठने के बाद उन्होंने अपने बेटे अजय देवगन को हीरो बनाने का फैसला किया था।

‘फूल और कांटे’ नहीं बल्कि मिथुन चक्रवर्ती की इस फिल्म से अजय देवगन ने की थी बॉलीवुड में एंट्री

जिमी शेरगिल ने बताया कि तब्बू और अजय देवगन में क्या बदलाव आए हैं, देखिए अभिनेता का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply