वीरू देवगन को यूं मुस्कुराते हुए श्रद्धांजलि देने पहुंचे प्रकाश झा, जरा इन तस्वीरों को तो देखिए

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन (Ajay Devgn Father Veeru Devgan Passed Away) नहीं रहे। सोमवार सुबह मुंबई के एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

Author   |     |     |     |   Published 
वीरू देवगन को यूं मुस्कुराते हुए श्रद्धांजलि देने पहुंचे प्रकाश झा, जरा इन तस्वीरों को तो देखिए
अजय देवगन के पिता वीरू देवगन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे प्रकाश झा। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता वीरू देवगन (Veeru Devgan Passed Away) का सोमवार सुबह निधन हो गया। बताया जा रहा है कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका देहांत हुआ। उनके निधन की खबर मिलते ही प्रकाश झा, महेश भट्ट, शाहरुख खान, संजय दत्त, साजिद खान, सनी देओल, बॉबी देओल सहित कई फिल्मी हस्तियां उनके निधन पर शोक जताने के लिए देवगन परिवार के घर पहुंचीं। इस दौरान प्रकाश झा की कैमरे में जो तस्वीरें कैद हुईं, उन्हें देख ऐसा हरगिज जान नहीं पड़ता है कि वह वीरू देवगन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

कैमरे में कैद प्रकाश झा (Prakash Jha Films) फिल्ममेकर महेश भट्ट से बात करते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे के हावभाव बेहद सामान्य थे। महेश भट्ट से बातचीत में वह कई बार मुस्कुराते हुए नजर आए। यह तस्वीरें अजय देवगन के गेट पर क्लिक की गई हैं। बहरहाल अब से कुछ देर पहले अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन का अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम यात्रा में अजय अपने पिता को कंधा देते हुए विले पार्ले स्थित शमशान घाट तक ले गए। जिसके बाद विधि द्वारा पार्थिव शरीर का दाह-संस्कार किया गया।

वीरू देवगन (Veeru Devgan Films) के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है। तमाम सेलिब्रिटीज़ ने अजय देवगन के घर जाकर और सोशल मीडिया के जरिए उनके पिता के निधन पर शोक जताया। वीरू देवगन ने करीब 100 फिल्मों में बतौर एक्शन डायरेक्टर काम किया था। अब्बास-मस्तान के साथ उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्मों में काम किया था। वह खुद अभिनेता बनने के लिए मुंबई आए थे, लेकिन बात नहीं बन पाने की वजह से उन्हें पर्दे के पीछे रहकर काम करना पड़ा। उनका यह सपना अजय देवगन ने पूरा किया।

साल 1999 में वीरू देवगन (Veeru Devgan Last Rites) ने एक फिल्म का भी निर्देशन किया था, जिसका नाम ‘हिंदुस्तान की कसम’ था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, सुष्मिता सेन और मनीषा कोईराला मुख्य किरदार में थे।

देखिए प्रकाश झा की तस्वीरें…

बेटे अजय देवगन के कंधों पर सवार अंतिम यात्रा के लिए निकले वीरू देवगन, देखिए भावुक कर देने वाली तस्वीरें

जिमी शेरगिल ने बताया कि तब्बू और अजय देवगन में क्या बदलाव आए हैं, देखिए अभिनेता का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply