अमृतसर ट्रेन हादसा: बॉलीवुड में सबसे पहले सामने आए अजय देवगन और कपिल शर्मा, जानिए क्या कहा?

इस हादसे को लेकर एक्टर अजय देवगन और कपिल शर्मा ने दुख जताया है...

Author   |     |     |     |   Updated 
अमृतसर ट्रेन हादसा: बॉलीवुड में सबसे पहले सामने आए अजय देवगन और कपिल शर्मा, जानिए क्या कहा?

पंजाब के अमृतसर में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। ट्रेन की चपेट में आने से करीब 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई। इस पूरे हादसे को लेकर बॉलीवुड के फेमस एक्टर अजय देवगन के ट्वीट करते हुए दुख जताया है। साथ ही उन्होंने इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। वहीं, कॉमिडेयन  कपिल शर्मा ने भी इस हादसे को लेकर अपनी दुख व्यक्त किया है।

ट्रेन दुर्घटना को लेकर अजय देवन ने अपने ट्विट में कहा कि अमृतसर ट्रेन हादसे के बारे में जानकर काफी दुख हुआ। मेरी संवेदना बहादुर परिवार वालों के साथ है। वहीं, कपिल शर्मा ने अपने फेसबुक पर लिखा कि अमृतसर रेल दुर्घटना के बारे में सुन के बहुत दुःख हुआ। ईश्वर उनके परिवार वालों को इस त्रासदी से उभरने के लिए हौसला दे और जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूँ। इसके साथ ही अमृतसर के एसडीएम राजेश शर्मा ने 50 से अधिक लोगों की मौत की पुष्टि की है। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मरने वालों की संख्या और अधिक बढ़ सकती है। रेलवे की एडीजी स्मिता वत्स ने बताया कि रावण दहन के दौरान लोगों में भगदड़ मच गई। उस दौरान रेलवे फाटक बंद था। लेकिन लोग बंद फाटक को भी पार कर रहे थे। उसी दौरान ट्रेन आयी और ये हादसा हो गया। शायद पटाखे की आवाज की वजह से लोग ट्रेन की आवाज सुन नहीं पाए। फिलहाल हादसे वाली जगह पर कई सारे लोग मौजूद हो गए है और अपने परिजनों या रिश्तेदारों की तलाश कर रहे हैं। वहां पर अधिक पैमाने पर पुलिस बल की भी तैनाती कई गई है।

देखें अजय देवगन का ट्विट…

देखें कपिल शर्मा का ट्विट…

अमृतसर रेल दुर्घटना के बारे में सुन के बहुत दुःख हुआ। ईश्वर उनके परिवार वालों को इस त्रासदी से उभरने के लिए हौसला दे और जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूँ।🙏

Posted by Kapil sharma on Friday, October 19, 2018

इस पहला मौका नहीं है जब बॉलीवुड के किस एक्टर ने इस तरह के हादसे या फिर गंभीर मामले को लेकर अपनी भवनाएं शेयर की है। इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply