अजय देवगन और काजोल का Video आया सामने, काजोल ने अजय से कहा- तुम्हारा बुढ़ापा होगा, मेरा तो नहीं

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) का एक पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अजय और काजोल में नौकझौंक देखने को मिल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन और काजोल का Video आया सामने, काजोल ने अजय से कहा- तुम्हारा बुढ़ापा होगा, मेरा तो नहीं
अजय देवगन और काजोल की तस्वीर

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों सितारों की बॉन्डिंग देखने लायक है। अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखने में यकीन करते हैं। वहीं अब इन दोनों का एक पुराना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अजय और काजोल में नौकझौंक देखने को मिल रही है।

वायरल हो रहा वीडियो करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण (Coffee With Karan)’ का है। इस वीडियो को स्टारवर्ल्ड के इंस्टाग्राम पेज के जरिए शेयर किया गया है। इस वीडियो को ‘वूमन्स डे’ के अवसर पर शेयर किया गया। करण ने अजय से काजोल को लेकर सवाल किया। अजय देवगन काजोल की फोटो खिंचने की आदत को लेकर उन्हें चिढ़ाते हुए ‘बूढ़ा’ कह देते हैं। बूढ़ा शब्द सुनकर काजोल कहां शांत बैठने वालीं। उन्होंने भी झट से अजय को जवाब दे दिया।

वीडियो में अजय देवगन करण जौहर से कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें काजोल के फोटो क्लिक करने से कोई परेशानी नहीं हैं, लेकिन दिक्कत इस बात की है कि फोटो क्लिक करने के तीन घंटों तक वह इसे एडिट करती रहती हैं। जिससे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकें। अजय देवगन इसपर नाराजगी जताते हुए कहते हैं कि “मुझे ये बात समझ नहीं आती कि काजोल ने पूरी जिंदगी में कभी ऐसा नहीं किया और अब बुढ़ापे में ऐसा क्यों कर रही हैं ?” अजय की ये बात सुन काजोल चौंक जाती हैं और झट से कहती हैं “तुम्हारा बुढ़ापा होगा, मेरा तो नहीं है।”

बता दें अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल ने 24 फरवरी साल 1999 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में काजोल और अजय देवगन एक साथ फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

हिंदी रश ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply