अजय देवगन की 100वीं फिल्म होगी तानाजीः द अनसंग वॉरियर, 2 मिनट में देखिए 30 साल के सफर की झलक

'तानाजीः द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior Movie) अजय देवगन (Ajay Devgn) की 100वीं फिल्म होगी। इस मौके पर उनकी कंपनी 'अजय देवगन फिल्म्स' ने 2 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Published 
अजय देवगन की 100वीं फिल्म होगी तानाजीः द अनसंग वॉरियर, 2 मिनट में देखिए 30 साल के सफर की झलक
अजय देवगन। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) को फिल्मी दुनिया में करीब तीन दशक हो चुके हैं। उन्होंने फूल और कांटे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखे थे। इस फिल्म के लिए एक्टर को फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू मेल अवॉर्ड भी मिला था। अगले साल जनवरी में उनकी 100वीं फिल्म तानाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior Movie) रिलीज होगी।

अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ‘अजय देवगन फिल्म्स’ ने सोमवार को इस मौके पर 2 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर के 30 साल के फिल्मी सफर की झलक दिखाई गई है। साथ ही उनकी 100वीं फिल्म तानाजीः द अनसंग वॉरियर का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। फिल्म के सोलो पोस्टर में पगड़ी पहने एक्टर इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं।

तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म का नया पोस्टर…

मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे पर बनी है फिल्म

बताते चलें कि तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित है। वह छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति थे। 1670 में हुए सिंहगढ़ के युद्ध में मराठाओं ने मुगल सेना को करारी शिकस्त दी थी। मराठा सेना की जीत का श्रेय तानाजी को दिया जाता है। इस फिल्म में सैफ अली खान मुगल शासक की भूमिका में नजर आएंगे। उनका फर्स्ट लुक रिवील किया जा चुका है।

तानाजीः द अनसंग वॉरियर फिल्म की कास्ट

अजय देवगन की रियल वाइफ काजोल फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। उनके अलावा सुनील शेट्टी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आएंगे। ओम राउत ने फिल्म का निर्देशन किया है और अजय देवगन, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार इसके निर्माता हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

जानिए अजय देवगन को किस चीज से सबसे ज्यादा लगता है डर

‘अजय देवगन फिल्म्स’ ने यह वीडियो शेयर किया है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply