Singham 3: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम 3’ में फिर वर्दी पहनेंगे अजय देवगन, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग!

अजय देवगन (Ajay Devgan) अब बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ फिल्म 'सिंघम 3' से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बताया कि, जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है.

  |     |     |     |   Published 
Singham 3: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम 3’ में फिर वर्दी पहनेंगे अजय देवगन, इस महीने से शुरू होगी शूटिंग!
Ajay Devgan and Rohit Shetty

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘सिंघम’ और ‘सिंघम2’ को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म के गाने से लेकर एक्शन तक शानदार था. वहीं बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट के इंतजार में बैठे फैंस के खुशखबरी सामने आई है. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अब अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

इस समय से शुरू होगी शूटिंग :

दरअसल, पिंकविला में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने खुलासा किया कि, वे जल्द ही ‘सिंघम 3’ की शूटिंग करना शुरू करेंगे. फिलहाल अजय (Ajay Devgan) और रोहित दोनों ही अपने- अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं. रोहित (Rohit Shetty) ने बताया कि, ‘हमने पहले ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है. मुझे फिल्म ‘सिंघम’ बनाए हुए काफी समय हो गया है. हम अगले साल अप्रैल में शूटिंग शुरू करने वाले हैं. अजय अभी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट्स की वजह से बिजी हैं और मैं भी फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर व्यस्त हूं. हालांकि अगर सब कुछ ठीक रहा तो अप्रैल में हम सिंघम 3 शुरू करेंगे.’

रोहित शेट्टी ने की अजय और अक्षय की तारीफ

रोहित (Rohit Shetty) ने मल्टी स्टारर पर बात करते हुए कहा कि, ‘आज के समय में एक मल्टी-स्टारर फिल्म बनाना मुश्किल है लेकिन ये काम उनके लिए उतना मुश्किल क्योंकि उनके कलाकारों को उनके टैलेंट पर पूरा भरोसा है.’ आगे रोहित (Rohit Shetty) ने अक्षय और अजय (Ajay Devgan) की तारीफ करते हुए कहा कि, अजय और अक्षय अच्छे एक्टर हैं, हमने एक साथ कई फिल्में की. वहीं रणवीर को विश्वास है कि मैं उन्हें सही तरीके से पेश करूंगा. मुझे फिल्म बनाने में कभी समस्या नहीं हुई, लेकिन युवाओं को चाहिए की वो उनके मैनेजर्स की न सुनें और दो हीरो फिल्मों पर काम करना शुरू करें. उन्हें अपनी इनसेक्यौर को पीछे छोड़ देना चाहिए, अन्यथा, निर्माताओं के लिए बड़े पैमाने की फिल्में बनाना मुश्किल होगा.

 

Aamir Khan: आमिर खान नहीं बल्कि उनके बेटे जुनैद थे फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पहली चॉइस, छीन गयी फिल्म

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply