Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के साथ किया लिप किस, लोगों ने मां बेटी को सुनाई खरी खोटी!

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अपनी बेटी आराध्या के साथ एक लिप किस करते हुए खास तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और उनकी बेटी को आड़े हाथों ले लिया और ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  |     |     |     |   Updated 
Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के साथ किया लिप किस, लोगों ने मां बेटी को सुनाई खरी खोटी!
ऐश्वर्या राय ने आराध्या को किया लिप किस!

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) आज जन्मदिन है. ग्यारह साल की हो चुकी मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की लाड़ली पोती आराध्या को आज हर कोई शुभकानाएं दे रहा है. ऐसे में उनकी मां यानी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने बेहद खास अंदाज में अपनी बेटो को विश किया है. ऐश्वर्या ने आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को विश करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है. ऐश (Aishwarya Rai) ने अपनी बेटी आराध्या के साथ एक लिप किस करते हुए खास तस्वीर शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया और ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ऐश्वर्या राय ने शेयर किया पोस्ट:

दरअसल, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने आराध्या (Aaradhya Bachchan) को जन्मदिन विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो आराध्या के होंठों को किस करती दिख रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए ऐश ने कैप्शन में लिखा कि, ‘माई लव… माई लाइफ. आई लव यू माय आराध्या’. इस तस्वीर के बैकग्राउंड में फूलों से सजा 11 नंबर लिखा नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने ऑरेंज कलर का टॉप और बालों में खूबसूरत सा हेयर बैंड पहने नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) के इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मां और बेटी दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

Aishwarya Rai did lip kiss to Aaradhya!
ऐश्वर्या राय ने आराध्या को किया लिप किस!

ट्रोलर्स ने लिखा :

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट की लोग भले ही तारीफ कर रहे हों, लेकिन कुछ लोग भड़क भी रहे हैं. कुछ यूजर्स ने दोनों को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘लेस्बियन क्या है’, ‘यह भारत की संस्कृति नहीं है’, ‘बच्चे के होठों पर किस करना बहुत अजीब है’, ‘तुम ऐसे प्यार कर रहे हो तो ठीक है, लेकिन ऐसे ‘ तस्वीर शेयर नहीं करनी चाहिए’, ‘बैड मॉम’. इसी तरह तमाम ट्रोलर्स अपना रिएक्शन पेश कर रहे हैं.

trollers wrote
ट्रोलर्स ने लिखा

आराध्या के साथ बेहतर बॉन्ड:

आपको बता दें, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का बॉन्ड अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ काफी मजबूत है. कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जलवे बिखेरते देखा गया था. ऐश्वर्या के काम की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में नजर आई थीं. मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं अब ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) फिल्म के दूसरे पार्ट ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में वापसी करने को तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply