ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की ये खास तस्वीर! बेटी संग फैंस का किया शुक्रिया अदा

अमिताभ बच्चन सहित अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना की चपेट में आ गए। हालांकि ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है।

  |     |     |     |   Updated 
ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की ये खास तस्वीर! बेटी संग फैंस का किया शुक्रिया अदा
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

कोरोना काल में बच्चन परिवार भी काफी परेशानियों का सामना कर रहा है। अमिताभ बच्चन सहित अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या कोरोना की चपेट में आ गए। हालांकि ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है और ये दोनों हॉस्पिटल से घर आ गए हैं। वहीं अब ऐश्वर्या राय ने घर वापसी के साथ ही एक खास पोस्ट शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वहीं ऐश्वर्या राय ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा ‘आप सभी लोगों की दुआओं के लिए बहुत शुक्रिया। मुझे, एंजेल आराध्या, एबी यानी अभिषेक और पा यानी अमिताभ के लिए आप सभी ने जो चिंता व्यक्त की, हमारे लिए प्रार्थना की। उन सभी के लिए आपका दिल से शुक्रिया। ईश्वर आप सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें। आपके और आपके परिवार वालों के लिए मेरा प्यार। सुरक्षित रहिए, आप सभी को प्यार।’

बता दें कि इससे पहले अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर सभी का आभार व्यक्त किया। अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में सभी लोगों की प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए धन्यवाद भी व्यक्त किया है। ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है अब वह दोनों घर पर रहेंगे। अभिषेक ने बताया है कि वह और अमिताभ बच्चन (amitabh Bachchan) अभी अस्पताल में ही रहेंगे।

11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से सभी नानावटी अस्पताल में इलाज़ करा रहे थे। वहीं अब ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- ‘सुशांत को ब्लैकमेल करती थी रिया’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply