ऐश्वर्या राइ बच्चन पहली बार निभाएंगी फिल्म रात और दिन से डबल रोल, जानिए खास बातें

इस फिल्म से डबल रोल करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राइ बच्चन

कांस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया ये बोल्ड बयान कहा मेकअप करने का मतलब ये नहीं कि आपमें अक्ल की कमी है
कांस में ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया ये बोल्ड बयान कहा मेकअप करने का मतलब ये नहीं कि आपमें अक्ल की कमी है

फिल्म ‘सरबजीत’ और ‘ ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ‘रात और दिन’ के रीमेक में नजर आएँगी। सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या खुद अपने लिए एक खास रोल की तलाश में थीं, जिसमें वह कुछ अच्छा कर पाएं। फिल्म में उन्हें एक ऐसी महिला का किरदार निभाने का मौका मिलेगा, जो मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर की शिकार है। इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में दिखेगी। जी हां, ऐसा पहली दफा हो रहा है कि जब ऐश्वर्या राय बच्चन डबल रोल प्ले कर रही है । बता दे कि, ऑरिजनल फिल्म को सत्येन बोस ने बनाया था और इसमें नरगिस दत्त थीं। अब इसके रीमेक में ऐश्वर्या राय बच्चन को लिए जाने की खबर है। इसे प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन. कपूर प्रड्यस करेंगे। पहले कहा जा रहा था कि प्रड्यूसर जोड़ी अब्बास-मड्यूस करेगी। इस रोल के लिए पहले माधुरी दीक्षित का नाम भी लिया जा रहा था।

माधुरी के अलावा बीच में तब्बू का नाम भी सामने आया था, लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं था। अब ऐश के नाम की चर्चा है। ऐश को अपने रोल के लिए उनकी पिछली फिल्मों में तारीफ मिली है। उनकी फिल्म जज्बा या सरबजीत खास नहीं चलीं, लेकिन उन्हें उनके रोल के लिए सराहना मिली। हालांकि उनके ऑपोजिट लीड एक्टर कौन होगा इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।इस फिल्म के अलावा ऐश्वर्या राय ने 1967 की थ्रिलर फिल्म रात और दिन में भी दिलचस्पी दिखाई है। अगर सबकुछ फाइनल हुआ तो वो नरगिस का किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं, इन दिनों डार्क थ्रिलर फिल्मों का रीमेक बनाने का चलन बढ़ रहा है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म इत्तेफाक का भी रीमेक बनाया गया।

ऐश्वर्या इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या और अनिल कपूर कई सालों बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ऐश्वर्या जल्द ही ‘फन्ने खान’ के बाद अपनी अगली थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

Leave a Reply