कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने बनाई पेंटिंग, देखें तस्वीर

कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) ने भी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है।

  |     |     |     |   Published 
कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने बनाई पेंटिंग, देखें तस्वीर
ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में कोरोना का संकट लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते देश की रफ़्तार थम गई है। वहीं इस बीच इस संकट में लोगों की सेवा कर रहे कोरोना वॉरियर्स का सरकार ने सम्मान किया है। बीते रविवार को वायुसेना, नेवी ने देश के बड़े बड़े अस्पतालों पर पुष्प वर्षा की। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना वॉरियर्स का बढ़चढ़कर सम्मान कर रहे हैं। इस कड़ी में अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। आराध्या बच्चन (Aaradhya bachchan) ने भी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है।

आराध्या ने कोरोना वॉरियर्स के लिए एक पेंटिंग बनाई है और उसके माध्यम से कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है। आराध्या ने जो पेंटिंग बनाई है, उसमें समाज के उन वर्ग को शामिल किया है, जो कोरोना के इस कहर में लोगों की सेवा कर रहे हैं। पेंटिंग में इन लोगों के लिए थैंक्स लिखा है और नीचे तीन लोगों की फोटो बनाई है, जिसमें एक लड़की और पैरेंट्स नज़र आ रहे हैं। आराध्या ने इसे अपनी फैमिली के रुप में दिखाया है और लोगों को घर में रहने की अपील भी की है।

आराध्या की इस पेंटिंग को ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने फोटो के साथ लिखा है “मेरी प्रिय आराध्या के तरफ से सम्मान और प्यार।” अब इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीँ इस पेंटिंग को अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें बच्चन परिवार पहले भी कोरोना वॉरियर्स के सम्मान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से की गई अपील में हिस्सा ले चुका है। कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या समेत बच्चन परिवार घंटी बजाता हुआ नज़र आया था।

खुली शराब की दुकानें, उड़ी नियमों की धज्जियां, किसी ने की पूजा तो कहीं लगा जमघट, देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply