यौन शोषण पर AIB का एक्शन, कॉमेडियन तन्मय भट्ट और गुरसिमरन खंभा हुए बाहर

Comedian उत्सव चक्रवर्ती पर एक्शन ना लेने के के कारण AIB की ओर से ऐसा कदम उठाया गया है...

By   |    |   1,160 reads   |  0 comments
यौन शोषण पर AIB का एक्शन, कॉमेडियन तन्मय भट्ट और गुरसिमरन खंभा हुए बाहर

ऑल इंडिया बकचोद (AIB) ने यौन शोषण के आरोप के बाद अपने कलाकारों पर कड़े कदम उठाए हैं। AIB ने अपने तीन कॉमेडियन (comedian) को बाहर का रास्ता दिखाया है। फिलहाल ऑल इंडिया बकचोद की टीम से कॉमेडियन तन्मय भट्ट और गुरसिमरन खंभा बाहर हो चुके हैं। उत्सव चक्रवर्ती पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद इन दोनों पर कार्रवाई की गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि समय रहते इनकी ओर से उत्सव के खिलाफ कदम नहीं उठाए गए। हालांकि इस संदर्भ में गुरसिमरन खंभा ने एक मेल अपने एचआर (HR) को दिया है। जिसमें अपनी ओर से इस गलती के लिए माफी मांगी है।

जानकारी के मुताबिक, उत्सव चक्रवर्ती पर यौन शोषण का मामला सामने के आने के बाद भी इनकी ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया। इसके बाद पीड़िता ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी। इसके बाद सबसे पहले उत्सव चक्रवर्ती को ऑल इंडिया बकचोद (AIB) से निकाला गया। उत्सव के सारे वीडियो को भी हटा दिया गया। हालांकि इस मामले को लेकर कई कॉमेडियन मल्लिका दुआ, वरुण ग्रोवर, कनीज सुर्का, अदिति ने भी विरोध प्रकट किया। इसके बाद इन तीनों कॉमेडियन पर एक्शन लिया गया। हालांकि केस की पड़ताल होने तक ये बाहर ही रहेंगे।

View this post on Instagram

My statement on the recent allegations against me

A post shared by Khamba (@gursimrankhamba) on

उत्सव पर आरोप
मशहूर युवा कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती पर यौन शोषण का आरोप लगा। बताया जा रहा है कि उत्सव महिलाओं और नाबालिगों को अश्लील मैसेज भेजता था। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए AIB ने उत्सव के सारे वीडियो को हटा दिया। जांच पूरी हो जाने तक वीडियो को चैनल पर नहीं रखा जाएगा। हालांकि इस मामले को लेकर उत्सव ने सफाई पेश की। मुंबई की एक कॉमेडियन राइटर ने इस बात का पर्दाफाश किया। ट्विटर थ्रेड के जरिए पता चला कि उत्सव सभी लड़कियों को एक जैसा अश्लील मैसेज भेजता था। इतना ही नहीं वह लड़कियों और महिलाओं से न्यूड फोटोज भी मांगता था। ट्विटर पर जानकारी मिलने पर मुंबई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

उत्सव की सफाई
इन सभी मामलों के सामने आने के बाद मशहूर युवा कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मैंने कभी ऐसा नहीं किया है। मैं जिन्हें जानता हूं वे लोग मेरे साथ नहीं हैं। यदि इस तरह का काम किया है तो उसे साबित करें। बाकि मुझे अपने कानून पर भरोसा है। यदि मेरा गुनाह साबित होता है तो मैं सजा के लिए तैयार हूं।’ साथ ही उत्सव ने इस तरह के छह ट्वीट किए हैं। इसके लिए उत्सव खुद का बचाव करते नजर आ रहे हैं। पुलिस की रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा।

वीडियो देखें…

Leave a Reply