तापसी और विद्या बालन के बाद अब इस एक्ट्रेस ने दिया रिया का साथ, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं

शिबानी दांडेकर ने रिया के समर्थन में इंस्टा पोस्ट करते हुए लिखा है कि वह हमेशा रिया के साथ हैं।

  |     |     |     |   Updated 
तापसी और विद्या बालन के बाद अब इस एक्ट्रेस ने दिया रिया का साथ, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं
रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सीबीआई की टीम लगातार जांच कर रही है। इस मामले में सीबीआई रिया के भाई शौविक और पिता इंद्रजीत से भी पूछताछ कर रही है। ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद सीबीआई ने मुंबई के अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ अब कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया के सपोर्ट में आई हैं। सबसे पहले तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने रिया के समर्थन में ट्वीट किया इसके बाद विद्या बालन (Vidya Balan) और अब रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने भी एक लंबी पोस्ट लिखकर रिया का समर्थन किया है।

शिबानी दांडेकर ने रिया के समर्थन में इंस्टा पोस्ट करते हुए लिखा है कि वह हमेशा रिया के साथ हैं। ‘मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वह 16 साल की थी। जीवंत, मजबूत और एक चमकते हुए स्पार्क की जैसी, जो पूरी तरह जिंदगी से भरी हुईं थीं। मैंने पिछले कुछ महीनों में उसके व्यक्तित्व को विपरीत बदलते हुए इस पक्ष देखा है।

शिबानी ने आगे लिखा है वह और उनका परिवार (कुछ ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे) सबसे अकल्पनीय ट्रामा से गुजर रहे हैं। हमने देखा है कि मीडिया पूरी तरह से गिद्धों की तरह व्यवहार कर रही है, जो एक चुड़ैल के शिकार पर हों। एक निर्दोष परिवार को तोड़ने की कगार पर गाली दी जा रही है, उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है।’

बता दें इससे पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू और विद्या बालन भी रिया के समर्थन में पोस्ट कर चुकी हैं। जहां तापसी ने रिया को लेकर मीडिया चैनल पर जमकर निशाना साधा तो वहीं विद्या बालन ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे युवा सितारे सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीडिया सर्कस बन गया है। महिला होने के नाते, रिया के खिलाफ होने वाली घटिया बातों से मेरा दिल टूट जाता है। आइए एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें।’

सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आए महेश भट्ट, कहा-क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply