‘टाइगर 3’ के बाद अब ‘दबंग 4’ की तैयारी में सलमान खान, भाई अरबाज ने बताया इस वजह से फिल्म में हो रही देरी!

सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने 'दबंग 4' को लेकर एक नया खुलासा किया है और फिल्म से जुड़े नए अपडेट शेयर किए हैं.

  |     |     |     |   Published 
‘टाइगर 3’ के बाद अब ‘दबंग 4’ की तैयारी में सलमान खान, भाई अरबाज ने बताया इस वजह से फिल्म में हो रही देरी!

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्मों की लाइन लगने वाली है. सलमान खान ‘टाइगर 3’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘दबंग 4’ जैसी फिल्मों में जल्द नजर आने वाले हैं. फैंस भी सलमान की इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं फिल्म ‘दबंग’ में चुलबुल पांडेय के अवतार में सलमान खान (Salman Khan) को काफी पसंद किया गया था. फिल्म की शानदार सफलता के बाद इसके दो और तीन पार्ट भी सामने आए. हालांकि फैंस की उत्सुकता को देखते हुए ‘दबंग 4’ की चर्चा इन दिनों जोरों शोरों हो रही है. ऐसे में फिल्म के चौथे पार्ट के लिए नया अपडेट सामने आया है.

अरबाज ने किया खुलासा:

सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने ‘दबंग 4’ को लेकर एक नया खुलासा किया है और फिल्म से जुड़े नए अपडेट शेयर किए हैं. इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘तनाव’ का प्रमोशन कर रहे अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने ‘दबंग 4’ को लेकर पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि, सलमान खान और वो जल्द ही फिल्म को शुरू करने वाले हैं. कुछ अधूरे प्रोजेक्ट्स के एग्रीमेंट को लेकर काफी बिजी हैं, लेकिन अब दबंग के प्रोजेक्ट पर भी काम किया जाएगा और पहले ज्यादा अच्छा करने की कोशिश करेंगे. यह भी पढ़ें: ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का गाना राहुल गांधी के लिए पड़ा भारी, MRT म्यूजिक कंपनी ने पार्टी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत!

प्यार और दिल से बनाना चाहते:

आगे अरबाज (Arbaaz Khan) कहते हैं कि, दबंग 3 और 4 में उतना समय नहीं लगेगा, जितना इसके दूसरे और तीसरे पार्ट के बीच लगा था. हम दोनों ही बाकि प्रोजेक्ट से फ्री होने के बाद बैठकर बात करेंगे और सोचेंगे क्योंकि ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो हम दोनों के बेहद करीब है. इसी वजह से कोई भी व्यक्तिगत रूप से इसका निर्णय नहीं ले सकता. दबंग 4 एक ऐसा प्रोजेक्ट होगा, जिसको हम प्यार, दिल और मेहनत के साथ बनाना चाहते हैं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

इस सीरीज में आएंगे नजर:

आपको बता दें, लंबे समय बाद एक्टर और डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘तनाव’ को लेकर चर्चा में हैं. अरबाज की ये सीरीज इजराइल के शो ‘फौदा’ की रीमेक है. सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्ण द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में अरबाज खान (Arbaaz Khan) के अलावा मानव विज, रजत कपूर, सत्यदीप मिश्रा और जरीना वहाब जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वेब सीरीज ‘तनाव’ का प्रीमियर 11 नवंबर को सोनी लिव पर होगा.

यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply