Omg! सलमान खान के बाद कैटरीना कैफ और पति विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके पति विक्की कौशल को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई हैं. इससे परेशान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज की हैं.

  |     |     |     |   Published 
Omg! सलमान खान के बाद कैटरीना कैफ और पति विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी!
Katrina Kaif and Vicky Kaushal

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को हाल ही में अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया था. और अब अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सोशल मीडिया पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. फ़िलहाल विक्की (Vicky Kaushal) ने इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उनको धमकाने और उसकी पत्नी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का पीछा करने को लेकर शिकायत दर्ज करा दी है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की मिली धमकी :

आपको बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को एक अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी तो दी ही साथ ही अज्ञात व्यक्ति ने कैटरीना (Katrina Kaif) को स्टॉक भी किया और कई बार पीछा करते भी नज़र आया है. इससे परेशान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इसकी शिकायत मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में की है. फ़िलहाल पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. हाल ही में कैटरीना कैफ और पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने दोस्तों और भाई-बहनों के साथ मालदीव कैटरीना (Katrina Kaif) का जन्मदिन मनाने पहुंचे थे. इस दौरान वेकेशन की कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर सामने आई हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

इसको भी मिली धमकियाँ :

इससे पहले की बात करें तो हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान को एक गुमनाम पत्र के जरिये से जान से मारने की धमकियां मिली थीं. उस पत्र में लिखा था कि पिता-पुत्र की जोड़ी उसी तरह से मिलेगी जैसे पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की इस साल मई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. फ़िलहाल इस मामले को लेकर पुलिस तहकीकात कर रही है. यहां तक की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को भी एक गुमनाम लेटर पोस्ट के जरिए धमकी मिली थी. जिसके बारे में एक्ट्रेस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

 

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को हुए दो साल पूरे, संजना सांघी ने क्यूट वीडियों शेयर कर किया एक्टर को याद

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply