ड्रग चैट में दीपिका का नाम, कंगना ने कसा तंज, कहा- हाई सोसायटी के बच्चे पूछते हैं माल है क्या?

बॉलीवुड ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड गलियारों में हलचल तेज हो गई। जिसके बाद कंगना ने दीपिका पर उन्हीं के अंदाज में तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग चैट में दीपिका का नाम, कंगना ने कसा तंज, कहा- हाई सोसायटी के बच्चे पूछते हैं माल है क्या?
कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड गलियारों में हलचल तेज हो गई। दीपिका का नाम सामने आने के बाद कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने उन पर निशाना साधने में देर नहीं की। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में डिप्रेशन को लेकर Repeat After Me नाम का एक पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हुई। दीपिका का पोस्ट ट्विटर पर #RepeatAfterMe ट्रेंड करने लगा था। अब कंगना ने दीपिका पर उन्हीं के अंदाज में तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

कंगना रनौत ने ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए लिखा ‘रिपीट आफ्टर मीः डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है। तथाकथित हाई सोसायटी के बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजेर से पूछते हैं, माल है क्या ?’

कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ‘नार्कोटेररिजम जो हमारे राष्ट्र और पड़ोसी देशों में स्वार्थी लोगों द्वारा हमारे युवाओं को नष्ट करने और हमारे भविष्य को व्यवस्थित रूप से बर्बाद करने के लिए उकसा रहे हैं। आज हमारे सामने यह सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है। क्या हम इस पर विचार करने के लिए तैयार हैं?’

बता दें दीपिका पादुकोण ने जून में एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था ‘रिपीट आफ्टर मी: डिप्रेशन ट्रीट किया जा सकता है। रिपीट आफ्टर मी: डिप्रेशन का इलाज संभव है। रिपीट आफ्टर मी: डिप्रेशन को रोका जा सकता है।’ इसी को लेकर कंगना ने भी अपने ट्वीट में रिपीट आफ्टर मी लिखकर दीपिका पर तंज कसा है।

ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद NCB का एक्शन, क्वान कंपनी के CEO को भेजा समन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply