ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका पादुकोण के बाद सामने आया दीया मिर्जा का नाम, NCB जल्द करेगी पूछताछ!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब इस बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी एनसीबी की रडार पर आ गई हैं। एनसीबी दिया मिर्ज़ा को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग्स कनेक्शन: दीपिका पादुकोण के बाद सामने आया दीया मिर्जा का नाम, NCB जल्द करेगी पूछताछ!
दीया मिर्जा की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Case) में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी (NCB) केस पर लगातार पैनी नजर बनाए हुए है। ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की पूछताछ में कई बड़े नाम सामने आए हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब इस बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी एनसीबी की रडार पर आ गई हैं। एनसीबी दिया मिर्ज़ा को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

NCB सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद दिया मिर्ज़ा के नाम का खुलासा हुआ। दीया की मैनेजर ड्रग्स की खेप उन तक पहुंचाती थी। सूत्रों के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि साल 2019 में दीया के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लगे हैं।

दिया मिर्ज़ा की मैनेजर ने पहले ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी। इसलिए कहा जा रहा है कि पहले दिया मिर्ज़ा की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है।

बता दें इससे पहले एनसीबी की जांच में करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत की चैट्स सामने आई है। जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं जिनसे एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। जया की Whatsapp चैट में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था जो जया से सीबीडी ऑयल मांगती हुई दिखी थीं।

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, चैट से हुआ खुलासा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply