अक्षय-आमिर की फ्लॉप फिल्मों के बाद ‘भूल भुलैया 2’ डायरेक्टर अनीस बज्मी ने दी सलाह, कहा- अच्छी फ़िल्में बनेगी..

बॉलीवुड की कुछ ही ऐसी फिल्में है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन किया है. इन्हीं में से एक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की 'भूल भुलैया 2' भी है. ऐसे में हिंदी फिल्मों के गिरते बिजनेस पर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) पहली बार अपनी बात खुलकर कही है.

  |     |     |     |   Published 
अक्षय-आमिर की फ्लॉप फिल्मों के बाद ‘भूल भुलैया 2’ डायरेक्टर अनीस बज्मी ने दी सलाह, कहा- अच्छी फ़िल्में बनेगी..

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को फैंस ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल दिखाया था. फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नजर आये थे. कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 183.81 करोड़ के करीब कमाई की. बॉलीवुड की कुछ ही ऐसी फिल्में है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन किया है. इन्हीं में से एक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की ‘भूल भुलैया 2’ भी है. ऐसे में हिंदी फिल्मों के गिरते बिजनेस पर अनीस बज्मी पहली बार अपनी बात खुलकर कही है.

बेहतर देने की जरूरत :

एक इंटरव्यू दौरान अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने कहा कि, ‘हमें यह सीखने की जरूरत है कि हमें अच्छी गुणवत्ता वाली फिल्में बनाने की जरूरत है. 5-10 साल पहले दर्शकों को जो कुछ भी पसंद आया, वो अब इसे पसंद नहीं करते हैं. क्योंकि उन्होंने दुनियाभर का सिनेमा देखा है. कोरोना महामारी के दौरान दर्शकों ने अपने घर में बैठकर फ्री हर तरह का सिनेमा देखा हैं. तो अब, यदि आप चाहते हैं कि वे अपने घरों से बाहर निकलें और थिएटर में फिल्म देखने के लिए टिकट खरीदें, तो आपको उन्हें कुछ बेहतर देने की जरूरत है.’

इस वजह से नहीं चली फिल्म :

साउथ इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए अनीस (Anees Bazmee) ने कहा कि, ‘दोनों फिल्म इंडस्ट्री एक साथ कई सालों से चल रही हैं और अच्छी फिल्में बना रही हैं, साऊथ में भी हिंदी फिल्मों के रीमेक बने है और ऐसा यहां भी हुआ है. दोनों इंडस्ट्री के डिरेक्टर्स टेलेंटेड हैं’. आगे अनीश (Anees Bazmee) ने कहा, ‘यदि आप केवल 3 हिट फिल्मों के बारे में बात करना चाहते हैं और 13 फ्लॉप नहीं, तो ये गलत है. क्योंकि हर साल लगभग 200 फिल्में भारत में बनती हैं, जिनमें से 5-7 हिट हो जाती हैं. इसलिए, इस बार दक्षिण की वे 3 फिल्में बहुत अच्छी थीं और हमारी फिल्में नहीं चली. बस इतनी सी बात है’.

 

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का हुआ 1000 रुपये का नुकसान, पैपराजी पर लगाया आरोप

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply