स्वतंत्रता दिवस पर अदनान सामी से पाकिस्तानी ट्रोल ने पूछा- आखिरी बार कब खाया था बीफ? मिला करारा जवाब

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर पाकिस्तानी ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। एक यूजर ने अदनान से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार बीफ कब खाया था, तो सिंगर ने दिया करारा जवाब।

Author   |     |     |     |   Published 
स्वतंत्रता दिवस पर अदनान सामी से पाकिस्तानी ट्रोल ने पूछा- आखिरी बार कब खाया था बीफ? मिला करारा जवाब
अदनान सामी को 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने भारत की आजादी की 73वीं सालगिरह का खुलकर जश्न मनाया। उन्होंने ट्विटर पर तिरंगे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की। उनकी फोटो में आजादी से जुड़ा एक भारतीय डाक टिकट और अशोक की लाट वाला मेडल भी नजर आ रहा है। भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने उन्हें खूब ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन सिंगर भी पूरे मूड में दिखे। उन्होंने ट्रोलर्स के सवालों के मजेदार जवाब देते हुए उनकी जमकर क्लास लगाई।

अदनान सामी से एक पाकिस्तानी यूजर ने पूछा कि उन्होंने स्वतंत्रता दिवस (पाकिस्तान) पर ट्वीट क्यों नहीं किया, तो उन्होंने लिखा, ‘मैं कल करूंगा।’ जाहिर है कि पाकिस्तान 14 अगस्त को और भारत 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाता है। एक यूजर ने अदनान से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार बीफ कब खाया था। इसके जवाब में उन्होंने लिखा, ‘दुनिया जानती है कि मैंने कितना खाया है। मुझे लगता है कि तुम हमेशा बीफ खाते हो और इस तरह की उपलब्धि से तुमने कर्ज बढ़ाने से सिवा क्या हासिल किया है।’

एक यूजर ने अदनान सामी से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए थे और उनका देहांत कहां हुआ, इसपर सिंगर ने लिखा, ‘मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए थे, 2009 में भारत में ही उनका निधन हुआ।’ एक यूजर ने लिखा कि अगर उनके अंदर हिम्मत है तो वह कश्मीर मसले पर एक मैसेज करके दिखाए और फिर देखें कि भारत उनका क्या हाल करता है। इसपर अदनान सामी ने लिखा, ‘जरूर, कश्मीर हमेशा से भारत का अभिन्न हिस्सा रहा है। उन चीजों में अपनी नाक मत घुसाओ, जिनसे आपका कोई लेना-देना ही नहीं है।’

अदनान सामी ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी, देखिए ट्वीट्स…

अमिताभ बच्चन के बाद अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, प्रो-पाकिस्तानी वीडियो शेयर कर हैकर्स ने दी धमकी

क्या अदनान सामी ने गुस्से में आकर ‘द वॉयस इंडिया’ का सेट छोड़ दिया था? देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply